Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मिस्टर हत्याकांड का मुख्य आरोपी आ रहा है फेसबुक पर लाइव ,पुलिस छान रही है ख़ाक

- Sponsored -

मधेपुरा/ रविवार को दिनदहाड़े मधेपुरा में हुए मर्डर का पुलिस अब तक उद्द्भेदन नही कर पाई है.परिजनों द्वारा बनाये गये मुख्य आरोपी सोनू यादव तक पुलिस भले नही पहुँच पाई हो लेकिन राजद जिलाध्यक्ष सोनू यादव फेसबुक पर लाइव आकर अपनी बात रख रहा है.पुलिस लगातार छापेमारी करने की बात कर रही है लेकिन कोई सफलता अब तक नही मिला है.

इसे भी पढ़िए : पैर छूकर माफ़ी मंगवाने वाले मामले में दोषी अधिकारी निलम्बित 

पुरे पांच मिनट उनतालीस सेकेंड के लाइव में वो खुद को निर्दोष बताया है और मिस्टर को खुद के द्वारा किसी मशीन के ठीक करने के दौरान गोली लगने की बात बता रहा है.उसने कहा है कि पूरा दुनिया जनता है कि सोनू यादव ने मिस्टर का ह्त्या किया है लेकिन मैंने उसका ह्त्या नही किया है.उसने कहा है कि अगर मै उसका ह्त्या करता तो क्या मैं उसको अपने घर बुलाता ,अपने घर किसी को कोई बुलाकर ह्त्या करता है क्या ? सोनू लाइव में खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि मिस्टर उसका भाई था जिससे वो बहुत प्यार करता था.

इसे भी पढ़िए : दिल्ली से अररिया लौटे सांसद पर लग रहा है लॉक डाउन उलंघन का आरोप 

विज्ञापन

विज्ञापन

सोनू लाइव में बड़े साफ साफ शब्दों में कह रहा है कि सोफे पर बैठकर वो किसी मशीन को साफ कर रहा था जिस दौरान उसको गोली लगी और वो खत्म हो गया. उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की गयी लेकिन तब तक वो ज़िंदा नही था . मतलब सोनू के लाइव से साफ है कि वो या तो किसी हथियार को असेम्बल कर रहा था या कोई पुरानी हथियार को ठीक कर रहा था .

वहीँ घटना के दुसरे पहलु को जब देखा जाय तो घटना के वक्त मौजूद सोनू और मिस्टर का दोस्त रौनक ने मीडिया में एक अलग ब्यान दिया है जिसमे वो कहा है कि सोनू यादव ने अपनी हाथ से मिस्टर को गोली मारा है जिस दौरान उसकी मौत हुई है.उसने ये भी कहा है कि सोनू और उसके अन्य साथी ने बाद में भागते वक्त ये भी धमकी दिया है कि अगर वो इस बात की जानकारी किसी को देगा तो उसे भी मार दिया जायेगा.

अब बड़ा सवाल है कि घटना के मुख्य आरोपी या अन्य आरोपी तक पुलिस अब तक नही पहुँच पाई है.एक चश्मदीद गवाह रौनक है उस तक भी पुलिस नही पहुँच पाई है. मधेपुरा पुलिस लगातार छापेमारी का दावा कर उसे जल्द गिरफ्तार कर लेने की बात बता रही है लेकिन कोई सफलता अब तक पुलिस को हाथ नही लगी है.

इस सम्बन्ध में जब अनुमंडल पुलिस अधिकारी वसी अहमद से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी सोनू यादव के फेसबुक पर लाइव आने की जानकारी उन्हें भी मिली है उसके गिरफ्तारी हेतु पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है .बताया पुलिस को बहुत सारे साक्ष्य मिले है जिसपे कार्रवाई जारी है .उनके उपर साक्ष्य आधारित कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिए जायेंगे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...