Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

विपक्ष अपनी हार सुनिश्चित देख मोदी जी पर कर रही अनर्गल प्रलाप :- राहुल यादव

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा

झूठ और लूट की राजनीति कर रही कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल लोकसभा चुनाव में अपनी हार सुनिश्चित देख पीएम मोदी पर अनर्गल प्रलाप कर रही है। उक्त बातें बुधवार को भाजपा युवा मोर्च के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव ने एक प्रेस बयान जारी कर यहाँ पत्रकारों को बताया कि पांचवे चरण के उपरांत विपक्ष अपनी संभावित हार से बौखला गया है। यही कारण है कि ममता बनर्जी अहंकार में आकर पीएम को थप्पड़ मारने की धमकी दे रही है तो प्रियंका वाड्रा ने पीएम को दुर्योधन और राहुल गाँधी ने दंगाई कहा इतना ही नहीं कांग्रेस नेता संजय निरुपम, राज बब्बर ने औरंगजेब व छिछोरा कहा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने जल्लाद तो सपा से वाराणसी के प्रत्याशी तेज बहादुर द्वारा 50 करोड़ में पीएम को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

राहुल यादव ने कहा कि मिस्टर क्लीन राजीव गाँधी की सरकार न केवल बोफोर्स रक्षा सौदे में दलाली सहित अन्य प्रकार के भर्ष्टाचार में लिप्त थी, बल्कि सिख नरसंहार, भागलपुर दंगे, भोपाल गैस कांड के कारण देश की सबसे ज्यादा असहिष्णु सरकार थी। दूसरी तरफ राफेल विमान सौदे पर सुप्रीम कोर्ट, कैग और फ्रांस सरकार के क्लीन चिट मिलने के बाद भी गरीब पिछड़े परिवार से आये ईमानदार पीएम नरेंद्र मोदी को चोर बता जनता के बीच भ्रम फैला रही है तो कुछ कांग्रेस के नेता अपने कार्यकाल में 6 सर्जिकल स्ट्राइक होने की झूठ गढ़ रहे हैं। जनता का मूड भाँप कर अनाप-शनाप कहने लगे हैं।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव ने दावा किया कि विपक्ष जितना भी अनर्गल प्रलाप कर ले, बंगाल में कार्यकर्ताओं को कष्ट दे लेकिन जनता ने फिर एक बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय ले लिया है और 23 मई को इसका प्रमाण मिल जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...