Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

छठ वर्तियों के बीच मोo इस्तियाक ने बांटे नये वस्त्र

- Sponsored -

मधेपुरा/लोक आस्था का महापर्व छठ को लेकर हर तरफ चहल-पहल है. छठ का महत्व सिर्फ प्रकृति के पूजा को लेकर ही नहीं है. इस पर्व का महत्व सांप्रदायिक सोहार्द और आपसी भाईचारे को लेकर भी है. मधेपुरा के सिंहेश्वर झिटकिया निवासी मो. इस्तियाक आलम इसी के एक उदहारण हैं. वे वर्षों से गरीब निसहाय छठ व्रतियों को छठ पूजा को लेकर मदद करते आए हैं और इस बार भी 2 सौ से अधिक छठवर्तियों को साडी भेट किया.

विज्ञापन

विज्ञापन

कोरोना संकट को दखते हुए इस्तियाक आलम ने सभी वर्तियों को साबुन और मास्क भी प्रदान किया. इस सम्बन्ध में उन्होंने बताया कि पिछले दस वर्षों से छठ के मौके पर वर्तियों के बीच पूजन सामग्री आदि का वितरण करता रहा हूँ.इस बार सबों को साडी बांटा गया है.उन्होंने कहा जिस बार नही करने का सोंचता हूँ पता नही मन अजीब सा लगने लगता है जैसे कुछ खो गया है.खुद पर छठी माँ के कृपाको बताते हुए इस्तियाक ने कहा कि मां के कृपा से सब कुछ संभव है.ये पर्व आस्था का महान पर्व है.

जदयू नेता दीपक यादव ने कहा इस्तियाक जी इस कदम की प्रशंसा चहुँओर होती है.निश्चित भाईचारे के मिसाल इस्तियाक जी हमेशा कायम करते है .उन्होंने इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि ये अनुकरणीय है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...