Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नाबालिक को शादी का झांसा और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया यौन शोषण

- Sponsored -

शुशांत कुमार /सिंहेश्वर,मधेपुरा/ थाना क्षेत्र के जजहट सबैला पंचायत अंतर्गत झिटकिया वार्ड संख्या 6 में एक नाबालिक लड़की के साथ शादी का झांसा देकर और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत पीड़ित नाबालिक लड़की फातमा (काल्पनिक नाम) ने महिला थाना मधेपुरा में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि 4 दिसंबर 2019 को दोपहर में गांव के ही मोहम्मद सादिक, मोहम्मद सिवगतुल्ला, मोहम्मद सलमान, मोहम्मद सुफियान सभी उसके घर के पास मस्जिद में थे. मोहम्मद सलमान मेरे दरवाजे पर आया और बोला कि सिवगतुल्ला बुला रहे हैं. कुछ जरूरी काम है. क्योंकि सिवगतुल्ला मस्जिद में नमाज पढ़ाते हैं और उसे भी पढ़ाते थे. इसलिए उसके कहने पर उनके साथ चली गई. जब वहां पहुंची तो उसने पूछा कि क्या बात है तो उसे बैठने के लिए कहा गया और बताया गया कि सादिक मेरा फुफेरा भाई है. वह तुमसे निकाह करना चाहता है. जिस पर उसने कहा कि वह अभी नाबालिक है और उसके पिता जहां निकाह करेंगे वही करेगी. जब वापस लौटने लगी तो उसे सादिक ने पकड़ लिया और अश्लील हरकतें की और कहा की कि तुम से निकाह कर लूंगा. आज से तुम मेरी बीवी हो.

पीडिता ने बताया कि इस घटना को लोक लाज के कारण किसी को नहीं बताया. लेकिन उसके बाद उन चारों ने धीरे-धीरे उसे बहला फुसला लिया. फिर 30 दिसंबर 2019 को जब वह घर में अकेली थी. तो चारों युवक दरवाजे पर आए सादिक और सलमान धारदार हथियार एवं हाथ में बंदूक लहराते हुए घर में घुस गए. धारदार हथियार एवं बंदूक देखकर वह डर गई. जबकि दो युवक घर के बाहर खड़े थे. उसके बाद सादिक ने सलमान को बाहर जाने को कहा और उसके बाहर जाते हीं गेट को बंद कर दिया. फिर उसने जोर जबरदस्ती करते हुए शारीरिक संबंध बनाया और मोबाइल से वीडियो भी बनाया और बोला कि तुम मेरी बीवी हो उसके बाद जब भी घर पर मैं अकेली रहती वीडियो का धमकी देकर यौन शोषण करने चला आ रहा था. इसी बीच 24 मई ईद की पूर्व संध्या पर मेरे घर में मेरे पिता और बहन घर पर ही थे. उसी बीच बार-बार फोन कर मस्जिद के पास बुलाया रात के करीब डेढ़ बजे मोबाइल पर धमकी दिया कि वीडियो वायरल कर दूंगा एवं पूरे परिवार को जान से मार दूंगा. तब मैं धमकी से डरकर मस्जिद के पास गई तो मुझे सादिक ने पकड़ लिया और जबरन मस्जिद के बाथरूम में जाने लगा.

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया इस दौरान कुछ लोगों की नजर हम लोगों पर पड़ी तो वे सभी हल्ला करने लगे. जिससे पूरा मोहल्ला के लोग आ गए और उसे पकड़ लिया. हालांकि शोर-शराबा से इज्जत प्रतिष्ठान नीलाम होने की बात और 25 मई को नमाज के बाद निकाह करवाने के बात पर सभी ने उसे छोड़ दिया. जिसके बाद दूसरे दिन किसी के नहीं आने पर उसके पिता वर्तमान मुखिया को शिकायत किया तो उन्होंने अपने पति से फैसला करने की बात कही. तब उसी शाम मुखिया जी के दरवाजे पर देर रात तक पंचायत हुई. जिसमें मुखिया पति परवेज आलम ने मुझे भरी पंचायत में करीब 4 घंटे तक खड़ा रखा और पंचायत में ही गंदी- गंदी बातें पूछने लगे. पंचायत 3 दिनों तक चलती रही लेकिन किसी प्रकार का फैसला नहीं हो सका. जिसके बाद गांव वालों ने न्याय के लिये थाना में आवेदन देने की बात कही.

वहीं मुखिया पति परवेज आलम ने बताया कि उक्त मामला संज्ञान में आया था. जब इसका पता लगाया गया तो मामला झुठा प्रतित हुआ है. इस बाबत लड़की पक्ष उनके पास आया था. लेकिन वह दुसरे पक्ष की बात सुनना नही चाह रहा था. जिस वजह से इस मामले को संरपंच के माध्यम से पंचायत भवन में निपटाने की बात कही गई थी. लेकिन उक्त लोग विपक्षी के बहकावे में आ कर सरपंच के पास न जा कर थाना चला गया.

इस सम्बन्ध में प्रमिला कुमारी महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता द्वारा आवेदन मिला है .इसकी जाँच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...