Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने घटिया खाना देने का लगाया आरोप

- Sponsored -

सिंहेश्वर,मधेपुरा/ जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के फर्स्ट ईयर के छात्रों ने मेस में घटिया खाना देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. इस दौरान छात्रों ने मेस का जो नजारा दिखाया वह सच में कई सवाल खड़े करने वाले थे. जिस जगह पर खाना बन रहा था वहां मक्खी व कीड़े उड़ रहे थे. बगल में ही कई दिनों का बचा खाना फ़ेंका हुआ था जिसपर फफूँदी लग चुकी थी और दुर्गन्ध भी आ रही थी. दुर्गंध इतनी ज्यादा की आसपास में भी रहना काफी दूभर था.

छात्रों ने बताया कि मेस से आने वाले दुर्गन्ध के कारण वे लोग जब किचेन के भीतर गए तो नज़ारा काफी चौकाने वाला था. सड़ी हुई सब्जियों को काटा जा रहा था. स्लाद पर कीड़े उड़ रहे थे. सने हुए आंटे पर मक्खियां लग रही थी. कई दिन पुराने सने हुए सत्तू में कीड़े लग चुके थे. किचेन में दुर्गंध इतना था कि लोग खड़े नहीं हो पा रहे थे. छात्रों ने बताया कि घटिया खाना खाने के कारण कई छात्र फूड प्वाइजनिंग और टाइफाइड से पीड़ित हैं. इसकी कई बार प्राचार्य से शिकायत भी की गयी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. उल्टे मेस संचालक द्वारा मेस बंद करने की धमकी दी जाती है.

विज्ञापन

विज्ञापन

वहीं मेस संचालक सौरभ सिंह ने बताया कि कॉलेज द्वारा सफाई की कोई व्यवस्था नहीं है. जो वेस्टेज होता है उसे ले जाने कोई नहीं आता 10-15 दिनों में हमारे द्वारा ही वेस्टेज को बाहर फ़ेंकवाया जाता है. जब मेज पर पड़े कीड़े लगे सत्तू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा एक माह पहले का ही यह सत्तू है. वही उसने छात्रों पर समय पर मेस चार्ज नहीं देने का भी आरोप लगाया. जबकि छात्रों ने इस आरोप से इनकार करते हुए कहा कि इनके पास खाने वाले छात्रों का एटेंडेंस ही नहीं है. जो छात्र नहीं भी खाते हैं उनका भी ये नाम जोड़ते हैं.

जबकि प्राचार्य भूपेंद्र प्रसाद ने मेस संचालक का बचाव करते हुए कहा कि छात्रों के द्वारा लगाया गया आरोप बिल्कुल गलत हैं. जब भी पैसा देने की बात आती हैं तब हीं इस तरह का बात बोली जाती हैं. वैसे जो भी गलत होगा उसे ठीक कर दिया जाएगा.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...