Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

गांधी पुस्तकालय में प्रबंध समित की बैठक आयोजित

सादगी के साथ गांधी जयंती समारोह मनाए जाने का हुआ निर्णय

- Sponsored -

चौसा, मधेपुरा/ गांधी पुस्तकालय चौसा में गुरुवार को प्रबंध समित की बैठक आयोजित की गई।जिसकी अध्यक्षता प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सह पूर्व मुखिया श्रवण कुमार पासवान ने की।बैठक में आय-व्यय समेत आगामी दो अक्टूबर को गांधी जयंती के आयोजन को लेकर चर्चा की गई।

समिति के सचिव विनोद आजाद ने बताया कि गांधी जयंती पर 3 किलोमीटर पद यात्रा निकाली जाएगी । यह पद यात्रा प्राथमिक विद्यालय गांधी टोला (टिल्ला रही) से गांधी चौक होते हुए गांधी पुस्तकालय परिसर तक निकाली जाएगी l इस पदयात्रा में काफी संख्या में गांधी विचार धारा के लोग एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। राष्ट्रीय त्योहार पर तिरंगा झंडोत्तोलन कर सलामी दी जाएगी।उसके बाद बापू के छाया चित्र पर आगत अतिथियों द्वारा श्रद्धांजलि दी जाएगी lकार्यक्रम में गांधी जी के विचारों को आत्मसात कराने के लिए लोगों को प्ररित किया जाएगा।

विज्ञापन

विज्ञापन

बैठक में उपस्थित साहित्यकार संजय कुमार सुमन ने कहा कि आज की परिस्थितियों में आमजन को लोकतंत्र की रक्षा और संविधान की रक्षा के लिए प्रोत्साहित करने में गांधीजी के सूत्र बहुत महत्वपूर्ण हैं।गांधी पुस्तकालय चौसा द्वारा आयोजित कार्यक्रम की थीम महात्मा गांधी का शांति एवं अहिंसा का संदेश होगा।
कार्यक्रम की सफलता को लेकर श्रवण कुमार पासवान की अध्यक्षता में बैठक आयोजित कर प्रस्तावित कार्यक्रमों का प्रारूप तैयार कर जनसंपर्क अभियान तेज करने का निर्णय लिया गया l

बैठक में पुस्तकाध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल, साहित्यकार संजय कुमार सुमन,अनिल पोद्दार,संजय यादव,धनराज भगत,श्रीकांत मेहता,आरिफ आलम आदि मौजूद थे l

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...