Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : दुर्गापूजा के मद्देनजर एसपी ने किया शहर का भ्रमण, कहा असामाजिक तत्वों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर

- Sponsored -

मधेपुरा/ दुर्गापूजा के मद्देनजर बुधवार को मधेपुरा पुलिस कप्तान योगेन्द्र कुमार ने पुरे शहर का भ्रमण किया और विभिन्न पूजा पंडालों तक खुद से पहुँच स्थिति का जायजा लिया .इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार, सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान मौजूद थे.

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि आगामी मेला को लेकर शहर का भ्रमण किया हूँ जिससे लोग शन्ति और चिंतामुक्त होकर माता के दरबार तक पहुँच दर्शन कर सके.उन्होंने कहा सभी जगह घूम घूम कर सभी मेला समिति से भी बात कर लिया गया है .सभी समिति के लोगों से कहा गया है कि पंडाल में सीसीटीवी अवश्य लगवाए और शांति वातावरण में पूजा करे और भक्तों को दर्शन करने दे.

विज्ञापन

विज्ञापन

सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर उन्होंने कहा मधेपुरा पुलिस ने पुरे जिले में विभिन्न जगहों पर लगने वाले मेला के लिए पूरी तयारी कर ली है.हर जगह दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल के जवान को तैनात कर दिया गया है. असामाजिक तत्वों पर पुलिस की कड़ी निगरानी होगी जो भी अपराध या कुछ भी गलत करते पकड़े गये पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी.उन्होंने सम्पूर्ण जिलेवासियों से अपील किया है कि सभी लोग शांति सद्भावना के साथ दुर्गापूजा मनाये और माता का आशीर्वाद ले.किसी भी तरीके के परेशानी होने पर तुरंत पुलिस को कॉल कर जानकारी दे पुलिस उसके मदद हेतु तत्पर रहेगी.

कोविड प्रोटोकाल का अवश्य रखे ध्यान : पुलिस कप्तान योगेन्द्र कुमार ने लोगों से अपील किया है कि सभी भक्तजनों से अनुरोध है वो कोविड प्रोटोकाल का जरुर पालन करें. सभी लोग घर से बाहर निकलते समय खुद भी मास्क पहनकर निकले और घर परिवार के अन्य सदस्यों से भी मास्क लगाने को कहे. उन्होंने कहा सभी लोग टीका ले जो भी लोग नही लिए है अवश्य ले.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...