Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा:भटगामा फोर लेन सड़क पर खलीफा टोला के समीप प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या

- Sponsored -

- Sponsored -

गोली युवक के दाहिने कमर के पास लगी
हथियार बंद बेखौफ बदमाशो ने लाठी-डंडे से मारपीट कर कर पहले गंभीर रूप से किया था घायल
खलीफा टोला में उत्पाद पिकेट से लगभग सौ गज की दूरी पर अवस्थित शिव मंदिर के पास हुई घटना
गोली लगने के बाद फोर लेन पर जान बचाने को लेकर कहरा रहे थे युवक
अस्पताल ले जाने लगे दौरान रास्ते में हुई मौत
शव बरामद,अंत्यपरीक्षण के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर भेजा गया
तीन नामजद व अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस कर रही है तफ्तीश,प्रेम प्रसंग हत्या की आशंका
प्रमिका से अलग रहने एवं प्रेम प्रसंग नहीं करने के लेकर पूर्व में पंचायत कर दिया गया था हिदायत
मृतक के घर पसरा मातम

कुमार साजन@चौसा (मधेपुरा) 
भटगामा -नवगछिया फोर लेन मुख्य मार्ग में बेखौफ बदमाशो ने रविवार की अहले सुबह चौसा थाना क्षेत्र के उत्पाद पिकेट के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक भागलपुर जिले के नवगछिया थाना अंतर्गत खैरपुर कदवा पंचायत वार्ड 7 लक्ष्मीनिया का रहने वाला बताया जा रहा है। गोली युवक के दाहिने कमर के पास मारी गई है।

घटना का कारण गांव के ही एक महिला से युवक के प्रेम प्रसंग माना जा रहा है। घटना सूचना पर चौसा थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर जिले के मायागंज अस्पताल भेज दिया।
बताया गया कि भागलपुर जिले के नवगछिया थाना अंतर्गत खैरपुर कदवा पंचायत के लक्ष्मीनिया टोला कदवा के वार्ड संख्या 7 निवासी लुचो मंडल के पुत्र खंती मंडल उर्फ सिंटू (18) को 15 मार्च की अहले सुबह गांव से लगभग डेर किलोमीटर दूरी पर अवस्थित चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पश्चिमी पंचायत के खलीफा टोला में उत्पाद पिकेट से लगभग सौ गज की दूरी पर अवस्थित शिव मंदिर के पास हथियार बंद बेखौफ बदमाशो ने लाठी-डंडे से मारपीट कर कर पहले गंभीर रूप से बुरी तरह से घायल कर दिया। मारपीट की घटना में युवक की मौत नही होने पर घायल युवक के दाहिने कमर के पास बदमाशो ने गोली मारकर फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर जब तक ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच पाते तब तक सभी बदमाश फरार हो चुका था। युवक को गोली लगने के बाद ग्रामीणो ने छटपटाते हुए देख उसे भागलपुर जिले के मायागंज अस्पताल ले जाने लगे लेकिन घायल युवक के शरीर से खून अधिक बह जाने के कारण उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि तीन नामजद व अज्ञात बदमाशो के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है।

विज्ञापन

विज्ञापन

मृतक के चचेरे भाई अरविंद मंडल ने बताया कि समय करीब 4 बजे अपने घर से निकलकर गांव के ही एक  विवाहिता प्रेमी से मिलने गया था। जानकारी तब चला जब वे गलती से उन्ही को फोन कर प्रेमिका विवाहिता को फोन लगाने की बात कही,फिर वे उनके चचरे भाई सो गये।हालांकि 4:40 में गांव के एक युवक को फ़ोर लेन सड़क से किसी ने फोन कर सूचना दिया सिट्टू उर्फ खंती मंडल को गोली मार कर अधमरा कर दिया है। सूचना मिलते ही कुछ परिजन ग्रामीण ने घटना स्थल पहुँच कर युवक को आनन -फानन में भागलपुर मायागंज अस्पताल ईलाज ले गया।जहां पहुँचने से पहले प्रेमी युगल मौत हो गयी।

गांव के विवाहिता प्रेमिका के कारण हुई युवक की हत्या

सिंटू कुमार उर्फ खंती मंडल को गोली मारकर हुई हत्या के संदर्भ में गांव के लोग तरह तरह बाते कह रहे थे। मृतक के परिजन बता रहे थे गांव के एक परिवार में विवाहिता के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।जिसे लेकर उस प्रमिका से अलग रहने एवं प्रेम प्रसंग नहीं करने के लेकर पूर्व में पंचायत कर हिदायत भी दिया था,लेकिन प्यार का भुत उसके शिर पर चढ़ बोल रहा था।युवक को जब भी उस विवाहिता की फोन आता तो रात हो या दिन तुरन्त वहां मिलने चला जाता था। हाल में ही छः महीने पर किसी अन्य केस में जेल से छुटा था।उनके पिता एक ट्रेक्टर ड्राइवर है।

घटना की सूचना मिलते ही जुटने लगा रिश्तेदार,घर मे कोहराम

हत्या की ख़बर मिलते ही मृतक सिंटू कुमार खंती के कई दूर दराज के रिश्तेदार उसके परिवार को सान्तवना देने पहुचने लगे थे।
मृतक के मामा दिनेश मंडल ने बताया कि जानकारी तो वे अपने बहन के घर पहुँचे थे वहीं उनकी चाची पूनम देवी,फुआ अनिता देवी की रो रो कर हाल बुरा था ।उनलोगो की रोने धोने की चीत्कार से वहां का पूरा माहौल गमगीन हो गया।उनकी मां एवं उनके पिता का रो रो कर बेहोश हो रहे थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...