Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : क्वारेटाइन सेंटर में रह रहे श्रमिकों ने जमकर काटा बवाल , सड़क जाम कर किया किया हंगामा

- Sponsored -

- Sponsored -

रंजित कुमार सुमन /मुरलीगंज,मधेपुरा/. जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत बनाये गये विभिन्न क्वारेटाइन सेंटर में रह रहे श्रमिकों ने मंगलवार को खूब हंगामा किया.चार विभिन्न क्वारेटाइन सेंटर के श्रमिकों ने दो बजे तक खाना नही दिए जाने का आरोप लगाकार एन एच 107 को भी जाम कर दिया.इस दौरान भूखे श्रमिकों ने स्थानीय अधिकारीयों के खिलाफ खूब मुर्दाबाद के नारे भी लगाये.

प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय मीरगंज, केपी काॅलेज, आदर्श मध्य विद्यालय मिड्ल चौक, चंद्रमणी कन्या मध्य विद्यालय, सोनी मध्य विद्यालय और बीएल हाई स्कूल क्वारंटीन सेन्टर के श्रमिकों ने 2 बजे दिन तक भोजन नही मिलने से आक्रशित होकर अलग अलग जगहों पर सड़क जामकर शहर में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न कर दिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

राह चलते राहगिरो के साथ भी भूख से बौखलाए श्रमिकों ने दुर्व्यवहार किया । क्वारंटीन सेन्टर के श्रमिकों का ताण्डव सड़कों पर घंटों चला। इस दौरान  घंटों बाद भी प्रशासन को इस बात की भनक भी नहीं थी। लगभग साढ़े तीन बजे मीरगंज क्वारंटीन सेन्टर में भोजन सामग्री पहुंचाया गया

 

श्रमिको को समझाने के लिए जब बीडीओ ललन कुमार चौधरी पहुंचे तो श्रमिकों ने बीडीओ मुर्दाबाद का खूब नारा लगाया .बाद में बीडीओ द्वारा लोगों को समझाया गया और सभी को वापस क्वारेटाइन सेन्टर ले जाया गया ।  श्रीमको ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार तो दूर यहाँ समय पर भोजन तक नही दिया जा रहा है.बाहर प्रदेश में भी हमलोग भूख से मर रहे थे और अपने गृह जिले में भी भूख से मर रहे है ये कहाँ का न्याय है ?श्रमिकों ने कहा  क्वारेटाइन सेन्टर में लाइट, शुद्धपेयजल की व्यवस्था नही है। सेनेटाइजिंग कभी नहीं होता है। कहा जाए तो सुविधाओं के नाम पर सिर्फ और सिर्फ खानापूर्ती की जाती है। आज जब लगभग तीन बजे तक भोजन नही मिला। 

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...