Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : एकांतावास में रह रहे मजदूरों ने जमकर काटा बवाल , सड़क जाम कर किया हंगामा

- Sponsored -

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के मध्य विद्यालय तरावे के एकांतावास में प्रवासियों ने शानिवार को तरावे चौक के पास बैजनाथपुर लिटियाही पथ को जाम कर जमकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और जमकर बवाल काटा ।

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रवासी मजदूर ने आरोप लगाया कि हमलोगों को 4 दिनों से कुछ सुविधा मुहैया नहीं करवाया गया है ना तो समय पर नाश्ता दिया जा रहा है और ना ही खाना. खाना का गुणवत्ता इतना  खराब रहता है कि खाने के समय ही लगता है कि उल्टी ना हो जाए।प्रवासियों ने आरोप लगाया कि मध्य विद्यालय तरावे के प्रधानाध्यापक भूपेंद्र मंडल हम लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया करते हैं साथ ही यदि हम लोग खाना समय से मांग करते हैं और नाश्ता की मांग करते हैं तो प्रधानाध्यापक गाली गलौज पर उतर जाते हैं .प्रवासियों ने आरोप लगाया कि 4 दिन बीत जाने के बावजूद हम लोगों को ना तो डिगनिटी कीट दिया गया है और ना ही चिकित्सीय जांच करवाया गया है ।

रोड जाम की खबर सुनते ही सीओ रमेश कुमार सिंह, प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ,प्रखंड विकास पदाधिकारी ज्योति गामी,जिला परिषद् की पूर्व सदस्या सह राज्य महिला आयोग पूर्व सदस्या मंजू कुमारी उर्फ गुड्डी देवी, थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और प्रवासियों को समझा-बुझाकर रोड जाम को समाप्त करवाया। इस सम्बन्ध में सीओ रमेश कुमार सिंह ने बताया कि हमलोग काफी मेहनत कर रहे हैं थोडा बहुत कमी है जिसे जल्द से जल्द ठीक कर लिया जाऐगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...