Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा: बहरड़ा कोठी को पराजित कर उदाकिशुनगंज ने विजेता ट्रॉफी पर जमाया कब्जा

खेल मे हार जीत लगी रहती है।इसमें किसी को निराश नहीं होना चाहिए-जिप अनिकेत कुमार मेहता

- Sponsored -

कुमार साजन@चौसा, मधेपुरा

विज्ञापन

विज्ञापन

नवयुवक क्रिकेट क्लब धुरिया कलासन द्वारा आयोजित टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला धुरिया कलासन के खेल मैदान में बरहड़ा कोठी बनाम उदाकिशुनगंज के बीच खेला गया जिसमें उदाकिशुनगंज टीम ने बरहड़ा कोठी को एक विकेट से पराजित कर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।
बरहड़ा कोठी टीम के कप्तान समीर आलम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 122 रन बनाया। जिसमें सुरज सुधांशु ने 28 गेंद पर 2 छक्के और 3चौके की मदद से 34 रनों का योगदान दिया। 122 रनों के जवाब में उदाकिशुनगंज के कप्तान चंदन कुमार के नेतृत्व में खेलते हुए 19 ओवर में 9 विकेट पर 125 रन बनाकर जीत दर्ज कर लिया।जिसमें मोहम्मद वकार ने 27 गेंद पर 2 छक्के और 3 चौके की मदद से 33 रन और कप्तान चंदन 19 गेंद पर एक छक्के और तीन चौके की मदद से 24 बनाए। उदाकिशुनगंज टीम ने बरहड़ा कोठी एक विकेट से हराकर जीत दर्ज कर लिया।उदाकिशुनगंज के खिलाड़ी रणवीर सिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित हुए।वहीं मैन ऑफ़ द सीरीज का खिताब राजा बने। उन्होंने पूरे मैच में 98 रन और 8 विकेट लेने में कामयाब हुए थे।जिससे पुरुस्कार पुरैनी प्रखंड के पूर्व जिला परिषद प्रतिनिधि सह सन ऑफ मल्लाह पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय सहनी व अधिवक्ता गोपाल प्रसाद यादव ने दिया।
मैच में निर्णायक की भूमिका अनिकेत सिंह व विलास पौद्दार ने निभाया।वहीं स्कोरिंग अनुराग कुमार ने की।उधोषक के रूप में रवि बिहारी ,सौरव तिवारी, महेंद्र सिंह ने किया।विजेता ट्रॉफी वितरण से जिप सदस्य अनिकेत कुमार मेहता संबोधित करते हुए कहा कि खेल मे हार जीत लगी रहती है।इसमें किसी को निराश नहीं होना चाहिए।और हार से आगे बढ़ने की सीख मिलती है। क्रिकेट टूर्नामेंट की अध्यक्षता रसलपुर धुरिया पंचायत के मुखिया सुन लिया देवी ने की।
विजेता टीम एवं उपविजेता टीम को कप जिला परिषद सदस्य अनिकेत कुमार मेहता, मुखिया प्रतिनिधि विनोद यादव, दरोगा आलोक कुमार अमल, संजय सहनी,अधिवक्ता गोपाल प्रसाद यादव, डीलर मनोज पासवान सहित अन्य अतिथियों के द्वारा सामूहिक रूप से प्रदान किया गया। मौके पर पंकज यादव श्रवन कुमार मुकेश मंडल विजय कुमार राणा प्रताप सिंह, मंटू कुमार, सहित एनवाईसी क्लब टूर्नामेंट धुरिया कलासन के सक्रिय सदस्य व सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...