Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : ट्रक में लदा विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

- Sponsored -

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ थाना क्षेत्र के सुपौल सिहेश्वर मुख्य सड़क मार्ग पर चंदनपट्टी गांव के समीप गुरुवार की रात्री गम्हरिया पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सुपौल की तरफ से एक ट्रक पर भारी मात्रा में अबैध शराब लदा है जो ट्रक सिहेश्वर की तरफ जा रहा है। सूचना की सत्यापन हेतु पुलिस बल के साथ चन्दपट्टी गांव स्थित यात्री शेड के समीप पहुँचकर ट्रक को रोककर ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में अबैध शराव लदा था जहां ड्राइवर सहित एक को गिरफ्तार कर लिया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक से 443 कार्टून यानी 14212 बोतल अबैध विदेशी शराब यानी 4907 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। जिसमें एक व्यक्ति गम्हरिया थाना क्षेत्र के फूलकाहा गांव निवासी मुकेश कुमार पिता उमेश यादव को गिरफ्तार किया गया है।जबकि गया जिले का रहने वाला ड्राइवर पवन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। वही ड्राइवर पवन कुमार ने बताया कि औरंगाबाद में किसी ने शराब से लदी ट्रक दिया और बोला कि आप सुपौल के रास्ते मधेपुरा पहुंचा दीजिए। जिस मामले में ₹30000 में हमारी डील हुई थी। मुझे एडवांस के तौर पर ₹5000 नगद भी दिया गया था और शराब माफियाओं के द्वारा बताया गया था कि जहां शराब की खेप को खाली कराई जाएगी वहां आपको बाकि के ₹25000 मिल जाएगा।

पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से शराब माफियाओं के बीच भूचाल मच गया है।थानाध्यक्ष ने बताया कि  गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछ ताछ जारी है शराब किसकी थी और कहाँ जा रही थी ? वहीं उत्पाद अधिनियम2016के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और दोनों आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...