Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा टॉपर सृष्टि ने कहा जीनियस कोचिंग ने मेरे सपनों को दिया पंख

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ बीते दिन बिहार बोर्ड द्वारा 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया गया । इस बार राज्य के सभी बच्चों का रिजल्ट काफी अच्छा रहा। ज्ञात हो कि मधेपुरा जिला जयपालपट्टी चौक स्थित जीनियस टीचिंग पॉइंट विगत 14 वर्षों से मधेपुरा के बच्चों को उनकी मुकाम तक पहुंचाने का काम कर रही है । इस अवसर पर जानकारी देते हुए कोचिंग के संचालक नवीन कुमार ने बताया कि मेरे दो छात्रों में जिला टॉप फाइव में स्थान बनाया है। जहाँ सृष्टि ने 458 अंक लाकर जिला टॉपर बनी, वहीं जयंत कुमार ने 451 अंक लाकर जिले में पांचवां स्थान प्राप्त किया है। यह मेरे लिए गौरव की बात है।

विज्ञापन

विज्ञापन

कोचिंग के सह संचालक ब्रजेश कुमार टॉपर बनाने के लिए रणनीति का जबाव देते हुए बताया कि हमारी शिक्षकों की पूरी टीम बच्चों के प्रति ईमानदारी से संपूर्ण सिलेबस को समाप्त करते हैं जिससे सैकडों टेस्ट लेकर बच्चों को मानसिक रूप से बोर्ड परीक्षा के लिए के लिए तैयार करते हैं । एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बताया कहा कि मेरा लक्ष्य जिला टॉपर देने तक सीमित नहीं है। लगातार कई वर्षों से मेरी पूरी टीम बिहार टॉप 10 में मधेपुरा के बच्चों को पहुंचाने का प्रयास कर रहा हूँ।

भविष्य के योजनाओं को बताते हुए कहा कि इस बार लॉकडाउन खत्म होते ही प्रमंडल स्तरीय प्रतिभा खोज प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी । इसमें अपना स्थान सुरक्षित करने वाले बच्चों को निशुल्क शिक्षा एवं अन्य सुविधाएं जीनीयस टीचिंग पॉइंट की ओर से दी जाएगी । इस बार जीनियस टीचिंग पॉइंट के सृष्टि सरगम को 458 ,जयंत कुमार को 451, सुरभि कुमारी को 427 गुड्डू कुमार को 422 रिमझिम कुमारी को 419 सौम्या सागर को 415, उपासना कुमारी को 410, ऋतुराज को 407 प्रेमलता को 404 के अलावे पचासी छात्रों को 380 से अधिक 42 छात्रों को 350 से अधिक अंक प्राप्त हुए हैं ।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...