Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने करवा दी पति की हत्या, हत्यारा प्रेमी गिरफ्त में लेकिन पुलिस झाड़ रही है पल्ला

- Sponsored -

सिंहेश्वर,मधेपुरा/ जिला के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के भवानीपुर में एक हत्या करने का अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में एक महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा महिला के प्रेमी को पकड़ लिया गया है. हालांकि प्रेमी युवक को पकड़ने के बाद पुलिस को बार-बार सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने यह कह कर पल्ला झाड़ लिया की घटनास्थल उनके क्षेत्र की नहीं है. इसलिए पुलिस कुछ नही कर सकती हैं. अब ग्रामीणों के पास युवक को पकड़ने का कोई औचित्य नहीं बच पाया है. जिस वजह से हत्या के आरोपी के द्वारा हत्या करने की बात कबूल करने के बाद भी उसे कुछ नहीं किया जा सका है.

क्या है मामला- थाना क्षेत्र के भवानीपुर वार्ड संख्या तीन निवासी तीन बच्चों की मां और इसी वार्ड के उसका प्रेमी विजय कुमार यादव के द्वारा महिला के पति लगभग 28 वर्षीय रामबल्लव यादव की हत्या हरियाणा करौट में कर दी गई. जिसका पता काफी दिनों बाद चला. इस बाबत मृतक के बड़े भाई दीनबंधु यादव ने बताया कि 11 अगस्त को उसका भाई और उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ हरियाणा चले गए थे. लगभग दो महीना बाद उसकी पत्नी अपने मायके आ गई थी. लेकिन उसका भाई नही आया था. इस बात का पता तब चला जब पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के द्वारा परिजनों को यह कहा गया कि हरियाणा से अपने भाई व उसकी पत्नी को बुलाओ ताकि वह चुनाव में मतदान कर सकें इस खोजबीन में बड़े भाई दीनबंधु यादव के द्वारा जब खोजबीन की गई तो उसको भाई से किसी तरह की कोई बात नहीं हो पाई. तब शक होने लगा इसी बीच उसको पता चला कि उसकी छोटे भाई की पत्नी अपने मायके सुपौल जिला के कदमपुर हॉल्ट स्थित खैहया अपने मायके में आई हुई है. तब बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी को अपने ससुराल भवानीपुर आने को कहा पांच दिन पूर्व जब वह भवानीपुर आई तो उससे पूछताछ पर इस बात का पता चला कि प्रेमी के द्वारा उसके पति को मार दिया गया है. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दीनबंधु यादव ने प्रेमी विजय यादव को उसके प्रेमिका के फोन से फोन कर बुलाया गया. रविवार की रात आरोपी विजय यादव अपने प्रेमिका से मिलने रात लगभग नौ बजे अपने घर के पास स्थित खेत में बुलाया जब वह आया स्थानीय लोगों ने आपसी सहयोग से उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना देकर दरवाजे पर बांध दिया.

विज्ञापन

विज्ञापन

युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर पीट – पीटकर कर दिया हत्या– घटित घटना के बारे में पकड़ाए युवक ने बताया कि राम बल्लभ यादव की पत्नी गुलाब देवी का प्रेम प्रसंग अपने ही गांव के वार्ड नंबर तीन निवासी विजय यादव के लगभग दो वर्षो से चल रहा था. इसी बीच दोनों को जब मिलने में दिक्कत होने लगा तो दोनों ने मिलकर एक भैंस खरीदी. जिसको गुलाब देवी को देकर उसके घर भैस का दूध दुहने का काम विजय यादव करने लगा. दोनों में प्रेम प्रसंग की भनक जब गुलाब देवी के पति को चली तो उनके द्वारा इसका विरोध किया गया. जिसके बाद यह मामला थोड़ा ठंडा पड़ा. इसी बीच पत्नी और उसके प्रेमी के द्वारा यह प्रचंड रचा गया कि उनदोनों के बीच से पति को निकाल दिया जाए. इस मंशा को पूरा करने के लिए गुलाब देवी अपने पति राम बल्लभ के साथ 11 अगस्त को हरियाणा के अकबरपुर जाकर रहने लगी. जहां महिला का पति एक कंपनी में काम कर अपना तथा अपने परिवार का जीविकोपार्जन करने लगा. इनके ठीक पीछे कुछ दिनों में प्रेमी विजय यादव भी हरियाणा पहुंच गया. प्रेमी के द्वारा हरियाणा में अपने एक साथी समस्तीपुर निवासी रितु मंडल के सहयोग से राम बल्लभ मंडल को एक सुनसान जगह पर बुलाकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और शव को रेल लाइन के बगल में गड्ढा खोद कर दफना दिया.

वहीं महिला ने बताया कि जिस दिन उसके पति की हत्या की गई उसदिन शाम में एक युवक उसके रूम पर आया और उसके पति को बुला कर ले गया. जबकि अपने पति को जाने से मना भी किया था. लेकिन उस युवक के साथ उसके पति चले गए. जिसके बाद जब उसका पति घर वापस नही आया तो वह भी हरियाणा से अपने मायके चली आई. बाद में उसे विजय ने बताया था कि उसके पति की हत्या उसने कर दी है. जिसके बाद जब वह अपने ससुराल आई तब अपने भैसुर और गोतनी को हत्या की बात बताई. तब विजय को सभी के बात पर रविवार की रात को बुलाया जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया.

इस सम्बन्ध में सिंहेश्वर थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि भवानीपुर से एक युवक को पकड़ कर रखने की बात की सूचना मिली हैं. लेकिन घटना के बारे में बताया गया कि हत्या हरियाणा में की गई है. जहां मामला दर्ज किया गया होगा हरियाणा पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की सूचना नही दी गई है. अगर हरियाणा पुलिस सहयोग मांगेगी तब आरोपी को पकड़ने में हरियाणा पुलिस की मदद जरूर की जाएगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...