Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : ऑनलाइन पढ़ाई के नाम पर शुल्क वसूली के खिलाफ छात्रों ने किया प्रदर्शन

- Sponsored -

मधेपुरा/ निजी स्कुल एवं कोचिंग के द्वारा ऑनलाइन पढ़ाई के नाम पर मासिक शुल्क लिए जाने के खिलाफ आज यहां ए आई एस एफ के छात्रों ने लॉक डाउन का पालन करते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी मधेपुरा के कार्यालय पर प्रदर्शन किया . प्रदर्शन का नेतृत्व एआईएसएफ के जिला अध्यक्ष वसीम उद्दीन उर्फ नन्हे ने किया.

विज्ञापन

विज्ञापन

इस अवसर पर संगठन के पूर्व राज्य सचिव प्रमोद प्रभाकर ने कहा की जहां कोरोना महामारी से आज आम लोग त्रस्त है वहीं निजी स्कूल एवं कोचिंग वाले ऑनलाइन पढ़ाई के नाम पर छात्रों का शोषण करने में जुटे हैं ,उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अभी किसी प्रकार का शुल्क वसूली स्वीकार नहीं होगा, शुल्क सहित ऑनलाइन पढ़ाई बंद करे सरकार अन्यथा इसके गंभीर परिणाम होंगे .जिला अध्यक्ष वसीम उद्दीन उर्फ़ नन्हे ने कहा कि शिक्षा का निजीकरण एवं व्यवसायीकरण के खिलाफ हम लड़ते रहे हैं , इस आपदा के समय भी कोचिंग वाले अपने करतूत से बाज नहीं आ रहे हैं, जिन छात्रों को ऑनलाइन क्या होता है यह मालूम ही नहीं उनसे भी पैसे वसूले जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यह कुकृत्य बंद नहीं हुआ तो छात्र आंदोलन तेज होंगे और इसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन और राज्य सरकार की होगी . इस अवसर पर छात्र नेता सौरभ कुमार, रफी अहमद, मुन्ना ,बेचन ,आलम,राहुल कुमार ,तारिक अनवर ,मन्नू यादव ,मुर्शीद आलम ,नीरज कुमार ,सोनू कुमार, अफरोज आलम आदि ने कहा कि छात्रों की अनदेखी सरकार बंद करे  .

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...