Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : बोगस वोट करने के आरोप में हुआ पथराव, डीएम-एसपी ने सम्भाला मोर्चा  

- Sponsored -

मधेपुरा/ सदर प्रखंड के मदनपुर पंचायत के बूथ संख्या 103 पर चल रहे मतदान के अंतिम दौर में उस समय अंधाधुंध पथराव होने लगा जब कुछ  कुछ उपद्रवियों द्वारा मतदान केंद्र पर मौजूद मतदाताओं, अधिकारियों एवं कर्मियों पर बोगस वोट करवाने का आरोप लगाकर हमला कर दिया गया . बूथ पर हुए पथराव से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल फैल गया. लोग तितर बितर हो गये और भागदौर का माहौल उत्पन्न हो गया. हालाँकि सुचना पाते ही डीएम एसपी घटनास्थल पर पहुँच कर स्थिति का जायजा लिया और मोर्चा संभाल लिया.

विज्ञापन

विज्ञापन

मौके पर मौजूद मतदाताओं ने बताया कि बीडीओ की गाड़ी को भी क्षति पहुंची है. मतदान केंद्र पर मौजूद अधिकारियों एवं कर्मियों को भी बंधक बनाने की बात कही जा रही है. मतदान केंद्र पर उपस्थित मतदान अधिकारियों एवं कर्मियों के द्वारा घटना की सूचना देने पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी नीरज कुमार एवं सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण यादव मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए हालात को संभाला. पुलिस अधिकारी के समक्ष केंद्र पर मौजूद मतदाताओं ने बताया कि आधा दर्जन से अधिक लोग पथराव में घायल भी हुए हैं. जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा उपचार के लिए अन्यत्र कहीं ले जाया गया है. हालांकि सदर अस्पताल में स्थानीय दो लोगों को भर्ती कराया गया है जो गंभीर घायल है जिसके सर में गहरी चोट लगने की बात बताई गई.

घटना की जानकारी जिला पदाधिकारी श्याम बिहारी मीणा एवं पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार को भी दी गई. सूचना मिलने के तुरंत बाद जिला पदाधिकारी श्याम बिहारी मीणा एवं पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार मतदान केंद्र संख्या 103 मदनपुर गम्हरिया में पहुंचकर, मतदान केंद्र की स्थिति का जायजा लिया. साथ ही बूथ एवं आसपास के इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दी गई. मौके पर जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने स्वयं कमांडो एवं पुलिस बलों के साथ आसपास के मोहल्लों में फ्लैग मार्च किया. फ्लैग मार्च के उपरांत डीएम एवं एसपी समेत अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में मतदाताओं ने मतदान शुरू किया जो कि देर रात तक चलती रही. हालांकि पथराव व घायल होने की बात को जिलाधिकारी ने नकारते हुए कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...