Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : गम्हरिया में घर घर जाकर चलाया गया राजद का सदस्यता अभियान

- Sponsored -

राजीव कुमार@गम्हरिया,मधेपुरा

प्रदेश राजद के आह्वान पर गम्हरिया में राजद के द्वारा आज गुरुवार से दो दिवसीय सदस्यता अभियान चलाया गया। इस बाबत जानकारी देते हुए पूर्व प्रदेश महासचिव युवा राजद सह जिला परिषद प्रतिनिधि गम्हरिया डॉ रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने बताया कि राजद को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रदेश राजद के आह्वान पर गम्हरिया प्रखंड में दो दिवसीय सदस्यता अभियान घर-घर जाकर चलाया जा रहा है ।उन्होंने बताया कि मेरे अगुवाई में मधेपुरा के प्रभारी पूर्व सांसद अर्जुन राय के मौजूदगी में गम्हरिया प्रखंड के चिकनी फुलकहा एवं सदर पंचायत गम्हरिया में घर घर जाकर लोगों से मिलकर राजद का सदस्यता दिलाया गया है। उन्होंने बताया कि राजद की सदस्यता दिलाने के दौरान लोगों को राजद के बारे में घर घर जाकर बताया गया ।उन्होंने बताया कि हजारों की संख्या में लोगों ने मेरे अगवाई में राजद का सदस्यता लिया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया गया कि इस दौरान मेरे साथ राजद नेता उपेंद्र यादव ,सहकारिता प्रकोष्ठ महासचिव जिला राजद रमेश कुमार सिंह ,शंभू यादव ,राजद नेता अरविंद कुमार यादव ,युवा राजद नेता समेत कई नेता शामिल थे जो चिकनी फुलकाहा एवं प्रखंड क्षेत्र के सदर पंचायत गम्हरिया में घर-घर जाकर लोगों को राजद की सदस्यता दिलाया गया है ।

पूर्व प्रदेश महासचिव सह जिला परिषद प्रतिनिधि गम्हरिया डॉ रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने कहा इस बार बिहार में तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना है इसको लेकर सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है ।उन्होंने कहा इस बार कोई ताकत नहीं है कि तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने से रोक सकता है क्योंकि लोगों के रुझान से साफ साबित हो गया है इस सरकार से अब लोग ऊब चुके हैं अब बिहार के लोगों को नई सरकार चाहिए जो लोगों को अच्छी शासन ,युवाओं को रोजगार एवं भ्रष्टाचार पर लगाम लगा सके जो राजद ही एकमात्र पार्टी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...