Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : कोरोना वायरस को भगाने के लिये पुजा- पाठ का दौर हुआ शुरू

- Sponsored -

सिंहेश्वर,मधेपुरा/शुशांत कुमार / कोरोना महामारी के बढ़ते कहर से जहां पूरा देश परेशान है. वहीं मधेपुरा में भी इस महामारी ने सभी प्रखंडों में अपना पैर पसार लिया है और लगातार इस वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब इस वायरस का डर कहें या अन्धविश्वास. सिंहेश्वर में महिलाओं ने अब कोरोना माई की पूजा-अर्चना शुरू कर दी है.

विज्ञापन

विज्ञापन

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के सुखासन पंचायत के परवाने नदी पर वैश्विक महामारी से बचाव के लिए सैकड़ो महिलाओं ने घाट पर पहुंच कर कोरोना भगाने के लिए पुजा की. इस बाबत सुखासन के मीना देवी, रानी देवी, लाल देवी, मौसम देवी, पींकी देवी, सुनिता देवी, संजना देवी, आरती देवी, सुलेखा देवी, काजल देवी सहित अन्य जगहों की महिलाओं ने बताया की कुछ महिलाओं को सपने में नदी के किनारे पुजा करने और शाम देने से वैश्विक महामारी करोना भाग जायेगा. इसलिए हमलोग यह करोना को भगाने के लिए पुजा कर रहे हैं.

इस दौरान महिलायें लड्डु, फुल, फल, लावा, धुप, अगरबत्ती आदि से पुजा कर रही थी. महिलायें पहले नदी के किनारें और बाद में पास में स्थित मंदिर में पुजा कर रही थी. महिलाओं को विश्वास है कि अगर इस तरह से पूजा- पाठ की जाये तो कोरोना समाप्त हो जायेगी और इससे पुरा विश्व छुटकारा पा लेगा.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...