Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : निजी चिकित्सकों ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल का एलान

- Sponsored -

मधेपुरा/ बीते दिन शहर के राम रहीम रोड के सामने डॉ राकेेेश के निजी क्लिनिक को कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन के आरोप में जिला धिकारी श्याम बिहारी मीणा के आदेश पर सदर एसडीओ नीरज कुमार ने सील कर दिया था।जिसके बाद गुस्साए निजी नर्सिंग होम और चिकित्सालय के चिकित्सकों ने आक्रोश जाहिर किया था और ऐसे कार्रवाई को तुगलकी फरमान बताया था।

चिकित्सकों ने जिला प्रशासन को 48 घण्टे का अल्टीमेटम दिया था पुनः क्लिनिक को शुरू करने के आदेश देने हेतु लेकिन इस ओर कोई कार्रवाई नही होता देख आईएमए ने कल मंगलवार से अनिश्चितकालीन के लिए निजी क्लीनिकों को बंद रखने का एलान कर दिया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस संबंध में आईएमए जिला सचिव डॉ दिलीप सिंह ने कहा कि डॉ राकेश रौशन के क्लिनिक को प्रशासन द्वारा सील किए हुए 48 घंटा हो चुका है और IMA द्वारा SDO मधेपुरा को समर्पित अनुरोध पत्र को भी 24 घंटे हो चुका है लेकिन अभी तब ना तो क्लिनिक को खोला गया है ना ही प्रशासन के तरफ़ से कोई संदेश आया है । अब हमलोगों के पास कल 20 अप्रैल से क्लिनिक बंद करने के सिवाय कोई विकल्प नही बचा है । कहा यदि आज सोमवार रात 8 बजे तक डॉक्टर राकेश का क्लिनिक नही खोला जाता है तो कल से सभी निजी क्लिनिक अनिश्चित क़ालीन बंद रहेगा ।

इस सम्बंध में IMA का एक प्रतिनिधि मंडल डॉक्टर मिथिलेश कुमार नेतृत्व में CS मधेपुरा से मिलकर उनको सारी जानकारी दे दिया है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...