Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी…विदेशी मुद्रा के साथ दो की गिरफ्तारी

- Sponsored -

- Sponsored -

सौरभ कुमार/एम.मधुकर
कोसी टाइम्स @ मधेपुरा.

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर के जिला पुलिस की तरफ से लगातार जारी सघन छापेमारी और जांच अभियान का प्रतिफल मिलना शुरू हो गया है.पुलिस कप्तान कुमार आशीष के नेतृत्व में मधेपुरा जिला पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है.

विज्ञापन

विज्ञापन

मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने आज प्रेस कॉंफ्रेंस आयोजित कर घटना की जानकारी देने के साथ साथ 1 मिलियन डॉलर नोट डॉलर के साथ गिरफ्तार दो लोगों को भी प्रेस के सामने प्रस्तुत किया. मामले की जानकारी देते हुए मधेपुरा एसपी ने बताया कि 29 सितंबर(मंगलवार) को मिली गुप्त सूचना के आधार पर बिहारीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश,भर्राही ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार व सिपाही अमर कुमार ने उनके निर्देश पर संयुक्त तौर पर छापेमारी कर भर्राही ओपी अंतर्गत मानिकपुर चौक से पश्चिम स्थित लोहा पुल के पास हीरो होंडा ग्लैमर बाइक सवार दो लोगों को रोककर उसके शरीर की तलाशी तो उसके पास से 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर के एक नोट के साथ साथ सोने सा चमकीला आयताकार व त्रिभुजाकार प्लेट भी बरामद हुआ.मधेपुरा पुलिस द्वारा बरामद 1 मिलियन अमेरिकन डॉलर की कीमत भारतीय मुद्रा के रूप में करीब 6 करोड़ 39 लाख आंकी जा रही है.इसके अलावे उन दोनों के पास से दो सैमसंग मोबाईल,तीन सिम,पैन कार्ड,एटीएम कार्ड एवं पहचान पत्र भी मधेपुरा पुलिस ने बरामद किया गया है.

IMG-20151001-WA0025

मधेपुरा पुलिस द्वारा पकड़े गए दो अपराधियों में मनीष कुमार मुरलीगंज के रतन पट्टी के स्व. मकेश्वरी मंडल का पुत्र है जबकि नंद किशोर कुमार पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना के चांदपुर भंगहा के तेज नारायण यादव का पुत्र है.आज आयोजित पीसी में मधेपुरा एसपी कुमार आशीष ने बताया कि विदेशी मुद्रा के कारोबार की जानकारी उन्हें गुप्त रुप से मिली थी. इसी आधार पर जिला पुलिस की तरफ से त्वरित छापेमारी की गई थी.बरामद अमेरिकन डॉलर किशनगंज से यहाँ लाया गया था और चुनाव में इसके उपयोग की प्रबल संभावना थी.उन्होंने आगे बताया कि इस गिरोह के बारे पूरी तहकीकात की जा रही है.अबतक विदेशी मुद्रा के कारोबार में लिप्त इस गिरोह के 5 सदस्यों के बारे में पता चल चुका है.आसपास के जिला पुलिस की मदद से अंतरजिला छापेमारी की जा रही है.बहुत जल्द इस गिरोह के सारे सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...