Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : 50 हजार का इनामी कुख्यात गुड्डू यादव गिरफ्तार

- Sponsored -

शंकरपुर,मधेपुरा/ शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधेली बाजार निवासी शिक्षक सह पंसस पति रामकुमार हत्या कांड में एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से बड़ी कार्रवाई करते हुए कांड के मुख्य अभियुक्त 50 हजार के इनामी अपराधी रायभीड़ निवासी गुड्डू यादव के साथ कुमारखंड थाना के बेलारी ओपी क्षेत्र के गिदराही निवासी नीतीश कुमार पिता मदन यादव व त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लेटना के आलोक कुमार को रविवार के देर रात्रि कबियाही गॉव से दो लोडेड हथियार, 10 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

वही कांड के मुख्य साजिशकर्ता शंकरपुर प्रमुख पति अशोक यादव को सोमवार को दिन के करीब 12 बजे के आस पास प्रखंड परिसर से गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल किया है .चारो गिरफ्तार अभियुक्त को पूछ ताछ के लिए मधेपुरा ले जाया गया है .मालूम हो कि पिछले वर्ष 23 नवंबर को थाना क्षेत्र के मधेली बाजार निवासी प्रधानाध्यापक सह पंसस पति रामकुमार यादव का हत्या अपराधियो के द्वारा संध्या में शंकरपुर से मोटरसाइकिल से घर जाने के दौरान मोरकाही से दक्षिण कटायर के समीप घेरकर गोली से छलनी कर कर दिया गया था .उक्त कांड में मृतक के पुत्र दुर्गेश कुमार के फर्दबयान पर रायभीर निवासी गुड्डू यादव, प्रमोद यादव, मनीष कुमार उर्फ लड्डू यादव मधेली बाजार निवासी श्रीमन नारायण उर्फ सिंटू यादव, अंकज कुमार उर्फ लल्लू यादव, हरिराहा निवासी मुकेश कुमार, दमगारा निवासी अमरेश कुमार,शिवराज यादव, मोरकाही निवासी राजेश यादव व कबियाही निवासी विवेक यादव को नामजद को नामजद करते हुए 5 अज्ञात के विरुद्ध शंकरपुर थाना में कांड सं 152/20 दर्ज कराया गया था.

पूर्व में ही चार नामजद कर चुके है न्यायलय में आत्म समर्पण : रामकुमार हत्या कांड के नामजद अभियुक्त कबियाही निवासी विवेक यादव, हरिराहा निवासी मुकेश यादव व दमगारा निवासी अमरेश कुमार और शिवराज यादव न्यायलय में आत्म समर्पण कर चुके है.

विज्ञापन

विज्ञापन

कांड के अप्रार्थमिक अभियुक्त नीतीश कुमार को रायभीर पंचायत के छपरिया टोला स्थित मोर्चा के पास से लेडेड देशी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर पूछ ताछ के बाद जेल भेज दिया गया था . गुड्डू यादव के भाई कांड के नामजद अभियुक्त मनीष कुमार उर्फ लड्डू को गुप्त सूचना के आधार पर रायभीर गॉव से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया था साथ ही लड्डू के निशानदेही पर ही सहरसा जिले के मुरली चंदवा के हिमांशु कुमार उर्फ लालू को गिरफ्तार किया गया था. वहीँ  मनीष कुमार उर्फ लड्डू के ही निशनदेही पर मनीष उर्फ लड्डू के घर से पुलिस के द्वारा एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया था.

मालूम हो कि पूर्व में जेल भेजे गए गुड्डू यादव के भाई मनीष कुमार उर्फ लड्डू के ऊपर शंकरपुर थाना में हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट सहित संगीन धारा में कुल पांच कांड दर्ज है.

सभी नामजदों का रहा है आपराधिक इतिहास : रामकुमार हत्या में नामजद सभी अभियुक्त का आपराधिक इतिहास रहा है .इनमे से अधिकांश के ऊपर हत्या,लूट,आर्म्स एक्ट सहित संगीन आपराधिक मुकदमा शंकरपुर थाना सहित विभिन्न थाना में दर्ज है. शंकरपुर पुलिस के द्वारा अबतक सभी नामजदों की घर की कुर्की जप्ती की करवाई की जा चुकी है. पुलिस के इस बड़ी सफलता की पुष्टि एसपी योगेन्द्र कुमार ने किया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...