Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा: मुरलीगंज में सीओ का पुतला दहन कर लोंगो ने किया सड़क जाम

पूर्व में चिन्हित स्थान पर यात्री शेड का निर्माण करावे नहीं तो आंदोलन और उग्र होंगे

- Sponsored -

रणजीत कुमार सुमन

कोसी टाइम्स@मुरलीगंज, मधेपुरा

गुरुवार को मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत मीरगंज चौक पर एस एच91में सटे अवैध तरीके से यात्री सेठ के निर्माण के विरुद्ध में मीरगंज के ग्राम विकास समिति एवं दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर विरोध प्रदर्शन किया।इस अवसर पर आंदोलनकारियों ने मुरलीगंज के अंचलाधिकारी मुकेश कुमार पुतला दहन कर विरोध जताया। आंदोलन का नेतृत्व में मीरगंज विकास समिति के संयोजक भारत भूषण सिंह, अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार वर्मा एवं सचिव अमित कुमार पासवान ने किया। मौके पर सीपीआई के अंचल मंत्री अनिल कुमार भारती की अध्यक्षता में आंदोलनकारियों एवं जनसमूह को संबोधित किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

मौके पर मौजूद सीपीआई के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एवं महागठबंधन के जिला संयोजक प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि पर्याप्त सरकारी जमीन रहने के बावजूद भी भू माफिया एवं अंचलाधिकारी के गठजोड़ से पूर्व में चिन्हित जगह को छोड़कर दूसरे स्थान पर अवैध तरीके से हो रहे यात्री सेठ के निर्माण पर शीघ्र रोक लगाई जाय। एवं सरकारी जमीन का नापी कराकर फुटकर दुकानदारों को जगह आवंटित कराई जाय। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होने पर आंदोलन तेज होंगे और इसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

विकास समिति के संयोजक भारत भूषण सिंह ने कहा की अंचलाधिकारी द्वारा आम नागरिकों एवं दुकानदारों के हितों की अनदेखी कर एक व्यक्ति से प्रभावित होकर यात्री सेठ का निर्माण कराना अत्यंत आपत्तिजनक है, उन्होंने कहा कि आम लोगों के हितों की अनदेखी यहां के लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे, अंचलाधिकारी होश में आवे और पूर्व में चिन्हित स्थान पर यात्री शेड का निर्माण करावे नहीं तो आंदोलन और उग्र होंगे।

आंदोलन में मौजूद सबों ने एक स्वर में कहा कि हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो आंदोलन को तेज किया जाएगा। कहा कि प्रशासन यात्री सेड का निर्माण बंद कराकर उचित स्थान पर निर्माण करावे एवं दुकानदारों को ससम्मान उचित जगह आवंटित करावे। इस अवसर पर आंदोलनकारियों ने अंचलाधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
मौके पर मुखिया अभय कुमार गुड्डू, पूर्व मुखिया मिथिलेश कुमार आर्य, माले नेता के के सिंह राठोर, अमित शाह, पिंकू शाह, पप्पू पासवान, मो अताउल, धीरेंद्र यादव, योगेंद्र मंडल, शैलेंद्र साह, मो इरफान, मो गब्बर, बबलू ठाकुर, विनोद वर्मा, नवजीत कुमार, निर्मल झा, मो मोहसिन, शैलेंद्र साह, राजकुमार मंडल, सुंदर साह, संतोष पासवान, अशोक पासवान, जगदीश पासवान, मनोज चौधरी आदि शामिल थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...