Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : झंडोतोलन मुख्य समारोह में आमजन के आने पर रहेगी पाबंदी, अतिविशिष्ट एवं वरीयतम पदाधिकारियों को ही किया जाएगा आमंत्रित

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ शनिवार को जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला की अध्यक्षता में 15 अगस्त 2020( स्वतंत्रता दिवस) समारोह के आयोजन की तैयारी से संबंधित बैठक आहूत की गई। जिला पदाधिकारी द्वारा बैठक को संबोधित करते हुए जानकारी दी गयी कि कोविड-19 के प्रकोप के मद्देनजर मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग बिहार सरकार से प्राप्त निर्देश के अनुसार स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजित किया जाएगा। झंडोतोलन का मुख्य समारोह कार्यक्रम स्टेडियम में आयोजित होगा। समारोह में मात्र अतिविशिष्ट महानुभावों एवं वरीयतम पदाधिकारियों को ही आमंत्रित किया जाएगा।

विज्ञापन

विज्ञापन

बताया स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह स्थल पर आम जनता को संक्रमण के प्रभाव के कारण आमंत्रित नहीं किया जाएगा। विभिन्न विभागों के द्वारा निकाली जाने वाली झाँकियों का प्रदर्शन भी स्थगित कर दिया गया है। समारोह में परेड में भाग लेने वाले जवानों के बीच मास्क ‌का उपयोग एवं सोशल डिस्टेसिंग कायम रखा जाएगा। बच्चों से संबंधित एन0सी0सी0 एवं स्कॉउट का परेड शामिल नहीं किया जाएगा। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाला संध्याकालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम स्थगित रहेगा। समारोह स्थल पर सेनिटाईजेशन एवं थर्मल इमेजिंग की समुचित व्यवस्था उपलब्ध किया जाएगा।

डीएम ने बताया महादलित टोलों में पूर्व की भांती पदाधिकारीगण जाकर झंडोतोलन करेंगे। मुख्य समारोह स्थलों के अतिरिक्त सभी प्रमुख कार्यालयों में पूर्ववत झंडोतोलन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।बैठक में उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, जिला स्तरीय पदाधिकारी,अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी एवं थानाधिकारी उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...