Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : लगातार बारिश से जलजमाव की समस्या बनी गंभीर ,लोगों का पैदल चलना हुआ दूभर

- Sponsored -

मधेपुरा/ मधेपुरा में लगातार हो रहे बारिश से जलजमाव की समस्या लगातार गंभीर हो रही है. नगर परिषद भले ही जलजमाव की समस्या से निपटने को लेकर मुकम्मल व्यवस्था की दावा करती रहती हो लेकिन वो बस हवा हवाई है.अभी जिले के मुख्य बाजार और पूर्वी बायपास की हालत दयनीय है.लोगों को पैदल चलने में काफी परेशानी का सामना करना पर रहा है वहीँ बायपास के स्थानीय लोग कचरा के साथ सने बारिश के पानी से दुर्गंधित खुशबु लेने को विवश है.

नाला के समुचित व्यवस्था नही होने के कारण कर्पूरी चौंक के पास से मुख्य मार्ग पर पानी बह रहा है जिससे लोगों काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.पूर्णिया गोला अस्थाई सीएम हॉउस के पास भी जलमग्न है.इधर टंकी चौंक पर भी पानी और सुभाष चौंक से थाना चौंक तक जलजमाव की समस्या बनी हुई है.वहीँ इधर बस स्टैंड से कॉलेज चौक तक भी स्थिति गंभीर है .आईएलएफएस द्वारा निर्माणाधीन सड़क के चलते पानी लगने की समस्या बनी हुई है.

विज्ञापन

विज्ञापन

मुख्य मार्ग के अलावे गली मोहल्ले की हालत भी दयनीय है .पंचमुखी चौंक से सांसद मार्ग अंदर का सड़क तालाब में तब्दील है .वार्ड न 16 की विभिन्न गली आदमी तो दूर जानवर के चलने लायक नही है. वार्ड न 06 स्थित बस स्टैंड के पीछे की गली सहित अन्य कई गलियों में जलजमाव की समस्या बनी हुई है.इधर जगजीवन पथ की स्थिति नरकीय है.इसी तरह मिशन रोड पर पानी बह रहा है . कुल मिलाकार जिले के मुख्य मार्ग सहित विभिन्न मुहल्ले के सड़क की स्थिति गंभीर बनी हुई है. आमजन इसमें पैदल तो दूर गाड़ी से भी यात्रा नही कर सकते है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...