Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : कदाचार मुक्त माहौल में चल रही इग्नू की सत्रांत परीक्षा

- Sponsored -

रुपेश कुमार@मधेपुरा

ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय केंद्र पर इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्व विद्यालय की सत्रांत परीक्षा कदाचार मुक्त और शांतिपूर्ण माहौल में संचालित हो रही है। वही मौके पर ऑब्जर्वर प्रो. एचएलएस जहुरी ने बताया कि आज दो दिसंबर यानी सोमवार से ही पहली परीक्षा प्रारंभ हुई तथा इसमें स्नातक व स्नातकोत्रर डिग्री के लिए छात्र और छात्राएं परीक्षा दे रही हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

वहीं टी.पी कॉलेज के इग्नू स्टडी सेंटर के को-आर्डिनेटर और सत्रांत परीक्षा के केंद्राधीक्षक आर.पी. राजेश ने बताया कि इस परीक्षा में प्रथम पाली में 42 परीक्षार्थी शामिल हुए और 4 अनुपस्थित रहे वहीं दूसरी पाली में 70 परीक्षार्थी शामिल हुए ,जो कि बड़ी संख्या में इतिहास, अंग्रेजी, हिन्दी व अन्य विषयों के छात्र व छात्राएं बीए व एमए डिग्री के लिए परीक्षा दे रही हैं। जो हर साल की तरह स्नातक डिग्री के लिए भी परीक्षार्थियों की बड़ी संख्या मे शामिल हो रही है। उन्होंने बताया कि कालेज के शिक्षकों, इग्नू काउंसेलर्स और वीक्षकों के सहयोग से परीक्षा को शांतिपूर्ण और स्वच्छ माहौल में संचालित की जा रही है, जिसके लिए सारे शिक्षक तथा वीक्षक धन्यवाद के पात्र हैं। उन्होंने बताया कि यह परीक्षा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हर साल दिसंबर महीने में प्रारंभ होती है।और परीक्षा का अंतिम समापन जनवरी महीने तक मे की जाएगी।

इस मौके पर सुनील कुमार गुप्ता ,असीम प्रकाश, नंदू कुमार शर्मा , रणवीर कुमार, मनीष कुमार, राधा प्रसाद यादव ,सहित अन्य मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...