Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : 2000 नही दिया तो अस्पताल से भगाया, दलाल ने मरीज को पहुँचाया निजी क्लिनिक

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ सदर अस्पताल का एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है जहाँ गर्भवती महिला द्वारा दो हजार रूपये घुस में नही देने के कारण उसे धक्के मार अस्पताल से बाहर कर दिया गया.बाद में दलालों ने उसे एक निजी अस्पताल ले गया जहाँ उसका नॉर्मल डिलेवरी हुआ.

विज्ञापन

विज्ञापन

रविवार रात रहटा से आई गर्ववती महिला खुशबु देवी को सदर अस्पताल से इसलिए भगा दिया गया क्योकि उसने नर्स द्वारा मांगे गये 2000 की राशी घुस के रूप में नही दिया.पीड़िता के परिजन उषा देवी ने बताया कि अस्पताल में महिला वार्ड घुसने पर धक्के देकर बाहर कर दिया गया.धमकी ये भी दी गयी कि अगर यहाँ जबरदस्ती करेगी तो नार्मल डिलेवरी होने के जगह ऑपरेशन कर देंगे . रात करीब 12 बजे दर्द से बेचैन पीड़ित महिला पर अस्पताल प्रशासन का दिल जरा भी नही पसीजा .जानवर के तरह उसे गेट के बाहर फेंक दिया गया.अस्पताल में मौजूद दलालो ने उसे एम्बुलेंस से एक निजी अस्पताल पहुँचाया जहाँ उसका नार्मल डिलेवरी हुआ.

नार्मल डिलेवरी उपरान्त निजी क्लिनिक में बच्चे को ऑक्सीजन पर रखने की जरूरत बताई गयी .उस अस्पताल में ये सुविधा उपलब्ध नही होने के कारण फिर परिजन सदर अस्पताल पहुंचे जहाँ चिकित्सकों ने उसे देखा और ओक्सिजन की आवश्यकता को बतया लेकिन फिर उसे बेड की कमी बताकर बाहर भेज दिया गया.अब फिर परिजन उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसे इलाज किया जा रहा है. रात के करीब 12 बजे सदर अस्पताल में चंद रूपये के लिए किये जा रहे इस तरह के घिनौने खेल से मरीज हलकान है.घुस नही देने के कारण आज मरीज के परिजन को निजी क्लिनिक में हजारों रुपया देना पड़ेगा .

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...