Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : पानी मे फंसे लोगों ने जब निरीक्षण करने आये C O को किया पानी पानी

- Sponsored -

कोसी टाइम्स @ मधेपुरा । 

जिले के मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र के सिंगियांन पंचायत के वार्ड संख्या 6,7 और 8 में लोगों के घरों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है । वार्ड सहित पंचायत के कई हिस्सों में बरसात के पानी की वजह से लोगों का जीवन कष्ट कर हो गया है। शुक्रवार को आठ दिन बाद अंचलाधिकारी शशिभूषण कुमार क्षेत्र का निरीक्षण करने पहुंचे तो बाढ़ पीड़ितों ने बाढ़ राहत की मांग की तो सीओ के द्वारा उन्हें माकूल जवाब नही मिला तो फिर लोगो ने खुद से चलकर निरीक्षण करने का आग्रह किया लेकिन सीओ ने मना कर दिया  इतने में बाढ़ पीड़ितों का गुसा सातवे आसमान पर चढ़ गया। लोगो ने सीओ को ही बंधक बना डाला । आक्रोशित ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को बुलाने एवं अविलम्ब राहत सामग्री वितरण करने की मांग करने लगे ।

विज्ञापन

विज्ञापन

सीओ के द्वारा लाख आस्वासन देने के बाद भी बाढ़ पीड़ितों ने नही माना और अपनी मांग पर अर गए । दिन भर बंधक बने रहने के बाद 3 : 00 बजे स्थानीय समाजिक कार्यकर्ता कृष्णकांत मंजू , जीप सदस्य प्रतिनिधि राकेश राम, मुखिया प्रतिनिधि बबलू दास के द्वारा पहल कर आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर निरीक्षण करने को राजी करवाये ।
करीब आधे घंटे में ही साहब को चक्कर आने लगा और पानी मांगने लगे, लोगो ने उन्हें तुरंत पानी और बिस्कुट उपलब्ध करवाकर दिया । जब हताश हो गए सीओ तो मौके पर से ही उन्होंने अनुमण्डल पदाधिकारी बृंदालाल से लोगो की बात करवाई जिसके बाद आस्वाशन मिलने के बाद उन्हें छोड़ा गया ।
ग्रामीणों ने बताया कि जब एक सप्ताह से हमलोग पानी मे फंसे थे तो उन्हें बार बार सूचना देने के बाद भी कोई भी अधिकारी हमलोगों की सुद्धि लेने नही पहुंचे ।
- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...