Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : इश्कबाज पुलिस जवान भेजे गये जेल, शादी के नियत से नाबालिग लड़की को कर दिया था गायब

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा/ यूँ तो मधेपुरा पुलिस कई मामलों को लेकर खासे चर्चा में रहीं है लेकिन गन्दी हड़कत करने में इसे महारथ हासिल है.चाहे मामला न्याय देने के बदले जिस्म के डिमांड का हो,चाहे मामला महिला के घर में घुसने का हो या टाइम पास के लिए लड़की मांगने का हो.अभी जिला के लोगों के जेहन से मधेपुरा पुलिस की करतूत गायब भी नही हुई थी कि एक जवान ने एक बार फिर बड़ा कांड कर दिया.ये न तो फोन पर कुछ डिमांड किया ,न घर घुसा ,न पास बुलाया ये सीधे एक नाबालिग लडकी को लेकर गायब कर दिया.

पूरा मामला जिले के  कुमारखंड थाना क्षेत्र के भतनी का है. इस ओपी अंतर्गत भतनी ओपी में पदस्थापित बिहार पुलिस के जवान पर नाबालिग लड़की का अपहरण कर लेने का आरोप लगा है । हलांकि अपहृत नाबालिग लड़की अपहरण के दूसरे दिन सोमवार को अपने घर पंहुच गई है। अपहरण के आरोपी व बिहार पुलिस के जवान को पुलिस कैंप से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं नाबालिग लड़की का मेडिकल जांच एवं न्यायालय में धारा 164 के तहत बयान कराने के लिए ऑपी पुलिस मधेपुरा न्यायालय ले गया है। भतनी ओपी क्षेत्र के
टेगराहा सिकीयाहा पंचायत स्थित भोकराहा गांव वार्ड नंबर 7 के निवासी अनमोल सरदार के आवेदन पर कुमारखंड थाना में थाना कांड संख्या 171 /2020 दर्ज कर लिया गया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

दर्ज प्राथमिकी में सूचक अनमोल सरदार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 5 जुलाई को सुबह में 14 वर्षीय मेरी भतीजी शौच करने के लिए गई थी। चार-पांच घंटे बाद बीत जाने के बावजूद घर नहीं लौटने पर अपने स्तर से खोजबीन करने के पश्चात भी पता नहीं चला। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 5 जुलाई को ही संध्या में जानकारी मिली कि भोकराहा पीकेट पुलिस कैम्प में प्रतिनियुक्त बिहार पुलिस के जवान नागेंद्र कुमार ने मेरी नाबालिग भतीजी को शादी करने की नियत से अपहरण कर लिया है। परंतु सिपाही नागेंद्र मेरी भतीजी को कहां ले गया है। इस आशय की जानकारी नहीं हो पाई।पुलिस कैंप में तैनात गार्ड से भी पूछने पर दूसरे कार्ड के द्वारा बताया गया कि नागेंद्र कहीं निकला है, जो अभी तक नहीं आया है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को एकाएक मेरी भतीजी घर आ गई। पूछने पर बताई की भोकराहा पुलिस कैंप के सिपाही नागेंद्र कुमार अपहरण कर ले गया था। कहां रखा था इसकी जानकारी मेरी भतीजी को नहीं हो पाया। पीड़िता के चाचा अनमोल सरदार ने बताया कि इसके पश्चात वह अपनी भतीजी के साथ भतनी ओपी पर आकर सिपाही नागेंद्र कुमार के विरुद्ध शादी के नियत से अपहरण कर लेने के लिए आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। वहीं चर्चा है कि नाबालिग लड़की और बिहार पुलिस के जवान के बीच गत माह से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की और बिहार पुलिस के जवान शादी भी करना चाह रहे थे। परन्तु जैसे ही बिहार पुलिस के जवान के विवाहित होने की जानकारी मासूका को होते सारा खेल बिगड़ गया।

भतनी ओपी अध्यक्ष परशुराम दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता के चाचा अनमोल सरदार के आवेदन के आलोक में बिहार पुलिस के जवान नागेन्द्र कुमार के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज़ कर ली गई है। वहीं भोकराहा पीकेट पुलिस कैम्प से आरोपी बिहार पुलिस के जवान को गिरफ्तार करजेल भेज दिया गया है.

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...