Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत पहुंचे डीएम और एसपी ,लिया स्थिति का जायजा

बीते तीन जून को वर्चस्व की लड़ाई में थानाध्यक्ष सहित पुलिस को बना लिया था बंधक

- Sponsored -

मधेपुरा/ जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत में दो अपराधी गुटों में आपसी वर्चश्व की लड़ाई में स्थिति तनावपूर्ण हो चुकी है.स्थनीय पुलिस पर एक पक्ष को मदद करने का ग्रामीणों ने आरोप भी लगाया है. घटना बीते जून की बताई जा रही है लेकिन इन दिनों शोसल मिडिया पर पुलिस की बंधक वाली वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है .

विज्ञापन

विज्ञापन

श्रीनगर थाना अध्यक्ष सहित कई पुलिस कर्मीयों को आक्रोशित ग्रामीणों ने बंधक बना लिया था जबकि इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर झड़प भी हुई थी .इस मामले का वीडियो इन दिनों शोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि बाद में किसी तरह थाना अध्यक्ष और पुलिस कर्मी ग्रामीणों के चंगुल से छूटे लेकिन गावं का माहौल लगातार तनावपूर्ण हीं बना रहा.ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस एक गुट के अपराधियों के साथ गावं पहुंची थी.

बताया जा रहा है कि इस दौरान बाहर से आए अपराधियों द्वारा पुलिस के सामने गोली भी चलायी गयी.इस बात से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने थानेदार सहित पुलिस को बंधक बना लिया.वहीं इस मामले की गंभीरता और गाँव में तनाव को देखते हुए शनिवार को डीएम नवदीप शुक्ला और एसपी संजय कुमार समेत जिले के आला अधिकारीयों ने श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत पहुँच स्थिति का जायजा लिया और ग्रामीणों से बात भी किया.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...