Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा:पैना में शौच करने बहियार गए युवक की पांव फिसलने से हुई मौत,मृतक के घर छाया मातमी सन्नाटा

👉पैना गोठ बस्ती से चंदा जाने वाली सड़क किनारे हुई घटना 👉🏻पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल मधेपुरा

- Sponsored -

कुमार साजन@चौसा,मधेपुरा

विज्ञापन

विज्ञापन

चौसा प्रखंड क्षेत्र के पैना से चंदा जाने वाली मुख्य सड़क किनारे पानी भरे गड्डे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। मृतक युवक पैना पंचायत के ही पैना गोठ बस्ती का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है। बताया जाता है कि पैना पंचायत के वार्ड संख्या 13 निवासी मोहम्मद सबूल आलम के 19 वर्षीय पुत्र सोनू आलम बीते बुधवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे गांव के कुछ युवकों के साथ शौच करने बहियार गया था। इसी दौरान पैना गोठ बस्ती से चंदा जाने वाली सड़क किनारे गड्डे में पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में डूब गया। घटना के बाद अन्य युवक अपने-अपने घर लौटने पर पता चला कि मृतक युवक चंदा की ओर निकल गया होगा। परिजन द्वारा चंदा, फुलौत आदि गांवों मैं खोजबीन किया गया लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका था।आज गुरुवार सुबह जब गांव के लोग सड़क से गुजर रहे थे। तभी गड्ढे में युवक का शव पानी में तैर रहा था। तभी परिजनों को पानी में डूबने की जानकारी मिलते ही युवक का शव पानी से बाहर निकाला गया।तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक युवक तीन भाई व पांच बहनों में सबसे बड़ा था। मृतक का मां सजरून खातुन सहित परिजनो के रोने की चित्कार से माहौल गनमीन हो गया है।

उधर प्रभारी थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने कहा कि पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...