Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा : वार्ड संख्या – 2 में चला सफाई अभियान

- Sponsored -

मधेपुरा/ सदर मुख्यालय के आनंद बिहार वार्ड नं 02 में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पंकज यादव व युवा समाजसेवी सह ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी के द्वारा आगामी दीपावली -छठ को देखते हुए सघन सफाई अभियान चलाया जा रहा है।

पंकज यादव ने कहा कि लागातार हमलोगों के द्वारा स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए अग्रसर रहते हैं और जब तक हमारा वार्ड साफ -सुधरा नही हो जाता है तब तक खुद से खड़े होकर लागातार प्रयासरत हैं ।आगामी छठ पूजा व दीपावली को देखते हुए मुहल्ला के हर गली -गली में साफ -सफाई करवा रहे हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

युवा समाजसेवी व ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने कहा कि हमारे वार्ड में लागातार साफ -सफाई होते रहता है मगर नगर परिषद के उदासीन व लचर वेवस्था के कारण हमारे वार्ड पार्षद कुमारी विनीता भारती के बार -बार आग्रह के बाद भी अभी तक किसी भी पोल पर वेपर लाइट की व्यवस्था नही किया गया है जो अत्यंत दुखद है ।अगर अविलंब नगर परिषद के द्वारा शहर के सभी पोल -खंबे पर वेपर लाइट नही लगवाया जाएगा तो हमलोग चरणबद्ध आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे।

डॉ० अमलेश कुमार ने बताया कि लागातार हमारे वार्ड पार्षद कुमारी विनीता भारती व वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पंकज यादव के अथक प्रयास से हमारे वार्ड को साफ -सुथरा व स्वच्छ रखने के लिए साफ-सफाई लागातार करवाया जाता है जो काफी सराहनीय है हमलोगों का भी कर्तब्य होता है कि कूड़े -कचरे को यत्र-तत्र नही फेंके व साफ -सफाई में अपना योगदान दे।

मौके पर डॉ० प्रो० विनय कुमार झा, वरीय शिक्षा पदाधिकारी ब्रम्हदेव प्रसाद विद्याकर,प्रो० मदन यादव,डॉ० सुरेश कुमार शशि, मनोज कुमार मेहता,बेचो भगत, इंदल यादव ,मनोज कुमार आदि दर्जनों गणमान्य मुहल्ले के लोगों ने अपना सहयोग दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...