Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा:चौसा पुलिस ने कृषि फॉर्म चौसा के पास छापामारी कर विदेशी शराब के साथ सरपंच पुत्र समेत् दो आरोपी को किया गिरफ्तार

17 बोतल इम्पीरियल ब्लू शराब बरामद,पूछताछ के बाद चौसा पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

- Sponsored -

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@चौसा, मधेपुरा

चौसा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कृषि फॉर्म चौसा के पास बीते दिन पुलिस ने छापामारी कर विदेशी शराब के साथ तो तस्कर को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है जबकि दो अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

आज गुरुवार को चौसा थाना परिसर मे आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान थाना अध्यक्ष रविश रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की कृषि फॉर्म चौसा परिसर के भूंसा घर से कुछ लोगो द्वारा शराब की तस्करी कर रहे है । सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक अभय कुमार यादव व सहायक अवर निरीक्षक जय कृष्ण यादव द्वारा दल बल के साथ छापेमारी किया गया। छापेमारी के दौरान 375 एमएल की 17 बोतल इम्पीरियल ब्लू झारखण्ड निर्मित शराब के साथ लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दो व्यक्ति भागने मे सफल रहा। गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ मे चौसा पश्चिमी पंचायत के सरपंच रीता देवी के पुत्र मुकेश कुमार एव्ं प्रमोद यादव के पुत्र गौरव कुमार के रूप मे पहचान किया गया जबकि दो अन्य व्यक्ति क्रमशः सरपंच प्रतिनिधि गजेंद्र यादव और एक अन्य पुत्र रूपेश कुमार जो कि मौके से भागने मे सफल रहा जिसकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही। उन्होंने बताया कि मामले को चौसा थाना कांड संख्या 61 दिनांक 7 जुलाई 21 को दर्ज कर भादवि की धारा 30 a औऱ बिहार मद्य निषेध और उत्पाद अधिनियम 2016 के तहत गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया।
मौके पर सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार, राजेश कुमार धर्मेंद्र कुमार, बेन्गो पासवान आदि मौजूद थे।

चौसा, मधेपुरा से कुमार साजन की रिपोर्ट

 सरपंच प्रतिनिधि गजेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि मैं तो पिछले तीन दिनों से उदाकिशुनगंज के फुलकिया में एक श्राद्घ कार्यक्रम में शरीक हूँ। पंचायत चुनाव को देखते हुए उनकी छवि को धूमिल करने की गहरी साजिश रची गई है।एक राजनीतिक षडयंत्र के तहत मुझे और मेरे परिवार को शराब तस्करी में फंसाया गया है।जो गलत है।उन्होंने स्थानीय पुलिस से अनुरोध करते हुए कहा कि इस मामले को सही तरीके से जांच पड़ताल करें औऱ दोषी के विरुद्ध ठोस कार्रवाई करें।मुझे चौसा पुलिस औऱ न्यायालय पर पूरा भरोसा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...