Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा:चौसा पुलिस ने रंगदारी, दुष्कर्म व मारपीट के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पूछताछ के बाद भेजा जेल

- Sponsored -

चौसा,मधेपुरा/विशेष सघन छापेमारी अभियान के तहत चौसा पुलिस ने बीती रात्रि रविवार को छापेमारी कर अलग-अलग मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना अध्यक्ष रविश रंजन ने आज सोमवार को बताया कि रंगदारी, दुष्कर्म व मारपीट के तीन अलग-अलग मामले मे तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
थानाध्यक्ष ने बताया की विशेष सघन छापेमारी के दौरान रंगदारी मारपीट के आरोपी लौवालगान पूर्वी पंचायत के खोपडिया निवासी शंकर सिंह के पुत्र विपिन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसी गांव के निरंजन सिंह के द्वारा वर्ष 2016 में चौसा थाना में विपिन सिंह पर रंगदारी एवं मारपीट का मामला दर्ज कराया था हालांकि निरंजन सिंह कि 16 दिसंबर 2020 को उनकी गोली मारकर हत्या हो गई।
दूसरे आरोपी अरजपुर पूर्वी गोठ निवासी मोहम्मद कुद्रीश पिछले एक वर्षों से दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे थे। आरोपी कुद्रीश एक वर्ष पूर्व एक हत्या मामले में पूर्णिया जेल से सजा काट आ चुके हैं। एक अन्य चौसा पूर्वी पंचायत के तुलसीपुर टोला निवासी रतन देव यादव मारपीट मामले में कई महीनों से फरार चल रहे थे जिसे पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया।छापेमारी के दौरान मुख्य रूप से एसआई रणवीर कुमार, सुरेश पासवान, एएसआई प्रदीप कुमार व पुलिस के जवान शामिल थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...