Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : पुलिस को चुनौती देते हुए नव युवक देशी कट्टा के साथ दे रहे हैं पोज

- Sponsored -

निरंजन कुमार/ शंकरपुर,मधेपुरा/ पुलिस लाख कोशिश कर ले लेकिन शंकरपुर में देशी हथियार का प्रदर्शन करना रुकने का नाम नही ले रहा है.कभी शादी में तो कभी जुलुस में .अभी फिर थाना क्षेत्र के तीन कम उम्र के युवक बेपरवाह होकर देशी कट्टा के साथ पोज देकर फोट शूट करवा रहे है और उसे बिना किसी डर भय के whatsapp से  वायरल कर रहे है जिससे आसपास के लोग उससे भयाक्रांत हो. हलांकि ये नया  मामला नही है लेकिन पुलिस इसमें कई गिरफ्तारी भी की है.

इस मामले में दो युवक थाना क्षेत्र के निसीहरपुर गॉव वार्ड नं दो का बताया जा रहा है जबकि एक युवक बलवा गॉव का बताया जा रहा है. तीन नवयुवक खुलेआम रोड पर मोटरसाइकिल लगाकर अपने अपने हाथों और कमर में देशी कट्टा पोज दे रहे है.

 

विज्ञापन

विज्ञापन

लोगो मे हो रही है तरह तरह की चर्चा : सोशल मीडिया पर इस तरह के फोटो पोस्ट होने के बाद लोगो मे तरह तरह की चर्चा होने आम बात बन जाती है. लोगो ने बताया कि पुलिस भले ही सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखने की बात करती रहती है लेकिन इन दिनों युवा मुख्य मार्ग से भटक रहे है जिस बजह से आये दिन आपराधिक गतिविधि में इजाफा हो रहा है. पुलिस को समय रहते ऐसे मामले में तत्काल पहचान कर करवाई करना चाहिए लेकिन पुलिस को मामले संज्ञान में आने के बाद भी पुलिस कुम्भकर्णी नींद सोई रहती है.

15 से 22 वर्ष के युवा कर रहे ऐसे कार्य : मालूम हो बिहार में पूर्ण शराब बंदी के बाद युवाओं में नशीली दवाओं का सेवन करने का ट्रेंड सा चल गया है. अधिकांश 15 से 22 वर्ष के युवा कफ सिरफ व कई तरह के गोली का उपयोग नशे के रूप में करते है जिसकी बानगी बाजार के अधिकांश चाय के दुकान पर युवाओं के द्वारा नशे के लिए प्रयोग किये गए दवाई के साथ चाय के चुस्की लेते दिख जाएंगे .वही इस तरह के नशा करने वाले युवा वर्ग अब आपराधिक दुनिया मे भी पहुचकर अपराध की घटना को भी अंजाम दे देते है.

इस मामले में थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है .मामले की जांच की जा रही है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...