Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : विकास दिवस के रूप में मनाया गया मुख्यमंत्री का जन्मदिवस

नीतीश कुमार द्वारा किये गये कार्यों को जन जन तक पहुँचाने का लिया संक्ल्प्प

- Sponsored -

मधेपुरा/ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 70 वें जन्मदिन पर शहर के जीवन सदन में जनता दल यूनाइटेड के द्वारा विकास दिवस समारोह का आयोजन किया गया। विकास दिवस समारोह में उपस्थित अतिथियों को फूल माला, बुके एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया .

इस दौरान मुख्य अतिथि व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी लल्लन शर्राफ,  प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल के द्वारा संयुक्त रूप से केक काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ललन सर्राफ ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किए गए जनकल्याणकारी विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील करते हुए कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरुष के रूप में अपने आप को स्थापित करने में सफल हो पाए हैं और उनके नेतृत्व में बिहार लगातार विकास की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्यों को बूथ स्तर तक पहुंचाने का आज हम लोग संकल्प लें और जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाज के सभी वर्गों के लिए कार्य किया हैं इस कार्य को लेकर जन जन तक पहुंचाएं.

विज्ञापन

विज्ञापन

मौके पर उपस्थित लोकसभा प्रभारी अमर कुमार चौधरी उर्फ भगवान बाबू ने नव मनोनीत जिला अध्यक्ष, मुख्य जिला प्रवक्ता, विधानसभा प्रभारी एवं प्रखंड अध्यक्षों से आग्रह किया कि प्रदेश के द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में बढ़-चढ़कर पार्टी के कार्यक्रम में सभी लोग अभी से ही लगने का अपील किया है ।वहीँ जिलाध्यक्षा मंजू देवी उर्फ गुड्डी कुमारी ने कहा कि महिलाओं के मसीहा विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्मदिन पर आज विकास दिवस मनाने का सौभाग्य मुझे भी प्राप्त हुआ । उनके द्वारा महिलाओं के उत्थान के लिए और बिहार के हर तबके के लिए जो कार्य मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किये गए है न तो किसी ने किया है और न ही आगे कोई कर पायेगा । उनके जन्मदिन पर हम सभी ईश्वर से प्राथना करते है कि उन्हें हमेशा स्वस्थ और सुरक्षित जीवन प्रदान करे ताकि उनके नेतृत्व में बिहार और भी तरक्की करें ताकि हम बिहारियो का कल्याण हो ।

मौके पर जिला प्रवक्ता नीरज कुमार,महेंद्र पटेल, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अशोक चौधरी, डॉक्टर नीला कांत, सेवा दल प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अमित कुमार, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक मनीष सर्राफ  , सियाराम यादव, सत्यजीत यादव, देवनारायण यादव, धर्मेंद्र राम, राहुल चौधरी, ललन राम, राजो दास, मनोज भटनागर, मनोज राय, रतन सिंह, बलराम सिंह बिल्लू, लल्लन यादव, संजीव दास, कैलाश यादव, आशीष यादव, अनीता श्रीवास्तव सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...