Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : दो पक्ष में मारपीट के बाद देर रात दुकान समेत घर को किया आग के हवाले

- Sponsored -

कुमारखंड, मधेपुरा/ कुमारखंड थाना क्षेत्र के सिकरहटी गांव में पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद को लेकर जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. बारह घंटे के बाद देर रात एक पक्ष सुनील मंडल उर्फ बैचन मंडल के घर में दूसरा पक्ष विभूति सिंह द्वारा तीन घर, दो दुकान समेत लाखो का सामान जलाकर राख करने की भी बात सामने आई है। जबकि मारपीट की घटना के बाद कुमारखंड पुलिस ने दो ग्रामीण पुलिस को घटना स्थल पर तैनात कर दिया था  । देर रात ग्रामीण पुलिस के साथ दूसरे पक्ष के विभूति सिंह और उनके परिजनों ने दर्जनों अज्ञात व्यक्ति के साथ सुनील मंडल के घर व किराना दुकान,कपड़ा की दुकान में आग लगा दिया। ग्रामीण पुलिस धर्मेंद्र कुमार के बाइक को भी आग के हवाले कर दिया।

सोमवार को मारपीट की घटना मे दोनों ओर से दो महिला समेत चार व्यक्ति घायल हुुआ था। एक पक्ष केे एक व्यक्ति को कुमारखंड पुुुुलिस नेे गिरफ़्तार किया और घर के पीछे मिट्टी के ढेर से एक देशी कट्टा भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार सिकरहटी गांव निवासी प्रथम पक्ष सुनील मंडल, दूसरा पक्ष विपुल सिंह के बीच पूर्व कई वर्ष से भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्ष के बीच मारपीट की घटना होता रहा है। प्रथम पक्ष सुनील मंडल का कहना है हम लोग भूमिहीन परिवार है वर्षो से यहां बसे है। जमीन का वासगीत पर्चा भी फिर भी मारपीट कर घर तोड़ने को कहते है । दूसरा पक्ष विपुल सिंह के परिजनों का कहना मेरे जमीन मे घर बनाए है वह अपना घर हटा ले इसी बात को लेकर मारपीट की घटना होते आ रही है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

सोमवार के दिन में मारपीट की घटना के बाद दूसरा पक्ष के विपुल सिंह कुमारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसी रंजिश मे दूसरे पक्ष के विपुल सिंह के परिजनों ने देर रात पचास से साठ व्यक्ति सुनील मंडल के घर समेत किराना दुकान,कपड़े की दुकान में आग लगा दिया। जिससे सुनील मंडल व उनके परिजनों का लाखो की संपति जलकर राख हो गया। घटना के दौरान उग्र भीड़ ने घटना स्थल पर तैनात चौकीदार धर्मेद्र कुमार, संदीप कुमार के साथ बदसलूकी किया और धर्मेद्र कुमार के बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। आगजनी की घटना से आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने मंगलवार को स्टेट हाईवे को बांस बल्ले से घंटो जामकर आरोपी को गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष सियावर मंडल ने आक्रोशित ग्रामीण को काफी समझाने के बाद भी लोग नहीं माने और जिले के पदाधिकारी की मांग करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पहुंचे सदर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार कई थाना के पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बल के साथ पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए जाम को हटाकर यातायत को बहाल किया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया की विभूति सिंह अपराध प्रवृत्ति का है. पचास से साठ व्यक्ति ने देर रात सुनील मंडल के घर में आगजनी के घटना को अंजाम दिया है। ड्यूटी पर तैनात चौकीदार के बाइक को भी जला दिया है । चौकीदार के आवेदन के आलोक मे दो नामजद और साठ अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...