Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : कोरोना गाइडलाईन उलंघन मामले में एक निजी क्लिनिक को किया गया सील

- Sponsored -

मधेपुरा/ जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर शनिवार को जिलाअधिकारी श्याम बिहारी मीणा के नेतृत्व में शहर में चलाये गए मास्क जांच अभियान के दौरान एक निजी क्लिनिक को सील कर दिया गया है । मास्क जांच अभियान के दौरान जिलाधिकारी श्याम बिहारी मीणा के द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्र से लोगों को कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही थी इसी दौरान राम रहीम रोड के समीप एक निजी क्लीनिक में काफी भीड़ भाड़ देखने को मिली जिसके बाद जिलाधिकारी श्याम बिहारी मीणा के द्वारा कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने के मामले को लेकर निजी क्लीनिक को सील करने का निर्देश दिया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

जिलाधिकारी के निर्देश के बाद तुरंत मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अजय नारायण यादव, एसडीएम नीरज कुमार, सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह, नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार, सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी आर्य गौतम, अंचलाधिकारी देवेंद्र दास के नेतृत्व में पहुंची दल बल के द्वारा क्लीनिक को खाली कराया गया और उसके बाद सील कर दिया गया। मौके पर एसडीएम नीरज कुमार ने बताया कि कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन कराने के लिए जिलाधिकारी श्याम बिहारी मीणा के द्वारा बार-बार लोगों से अपील की जा रही है साथ ही जिला प्रशासन के द्वारा लोगों को लगातार जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है इसके बावजूद भी कुछ लोग नियमों के उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं ऐसे लोगों के विरुद्ध जिला प्रशासन के द्वारा सख्ती से कार्यवाही की जा रही है और इसी कड़ी में जिला अधिकारी के निर्देशानुसार इस क्लीनिक को सील कर दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वहीं उन्होंने आम व्यवसायियों व शहरवासियों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है इसके रोकथाम के लिए गाइडलाइन का पालन करना अति आवश्यक है .सभी लोग सजग रहें सतर्क रहें और सावधानी बरतें। उन्होंने यह भी कहा कि अगर बार-बार अपील के बाद भी नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए जाते हैं तो उन पर जिला प्रशासन के द्वारा सख्ती से कार्यवाही की जाएगी । गौरतलब हो कि जिले में कोरोना संक्रमित की संख्या 300 के पार हो चुकी है। संक्रमण रोकथाम के लिए जिला प्रशासन लगातार लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ सख्ती से अब कार्रवाई भी शुरू कर दी है ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...