Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

माधवपुर की टीम ने सिमरी बख्तियारपुर टीम को 18 रन से हराया

- Sponsored -

ब्रजेश कुमार /आलमनगर, मधेपुरा/ आलमनगर प्रखंड के खुरहान में आयोजित अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच में माधवपुर क्रिकेट टीम ने सिमरी बख्तियारपुर टीम को 18 रनों से हराकर फाइनल मैच जीत लिया। टूर्नामेंट में मेन अॉफ द सीरीज के खिताव से माधवपुर क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सौरभ को नवाजा गया। जबकि मेन ऑफ द मैच के खिताव से इसी टीम के खिलाड़ी लव कुश को दिया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

खुरहान के मां डाकिनी मैदान में आयोजित प्रीमियर लीग विनर टूर्नामेंट के तत्वावधान में आयोजित फाइनल मैच में टॉस जीतकर खगड़िया जिले के माधवपुर क्रिकेट टीम के कप्तान रोशन ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। माधवपुर टीम के खिलाड़ियों ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट गंवाते हुए 208 रन बनाकर जीत के लिए 209 रनों लक्ष्य रखा। जवाब में सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर क्रिकेट टीम के कप्तान मो. कालू के नेतृत्व में खिलाड़ियों ने 19 ओवर में सभी विकेट गवाए हुए 190 रनों पर सिमट कर फाइनल मैच हार गया। मैच में चार ओवर के गेंदबाजी में 21 रन देकर दो विकेट लेने और 18 गेंदों पर 38 रन बनाने पर माधवपुर टीम के खिलाड़ी लव कुश को मेन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

माधवपुर के विजेता टीम के कप्तान रोशन को अंचलाधिकारी सिन्हा अभय कुमार ने पदक देकर सम्मानित किया। जबकि सिमरी बख्तियारपुर के उपविजेता टीम के कप्तान मो. कालू को पूर्व मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने पदक देकर सम्मानित किया। वहीं मेन अॉफ द सीरीज रहे माधवपुर टीम के खिलाड़ी सौरभ को एंटी टेररिष्ट फ्रंट के लिगल एडवाइजर मुरारी प्रताप सिंह ने पदक देकर सम्मानित किया। पंकज और बाबुल मैच के एंपायर थे। जबकि स्कॉरर भाष्कर व विवेक और सोनू व अमन कॉमेंट्री कर रहे थे। टूर्नामेंट के समापन में एचएम मणिभुषण सिंह, जदयू नेेेता चंद्रशेखर सिंह, प्रभाकर सिंह, मो. पप्पू, प्रशांत, राहुुल सहित भारी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...