Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

लालू यादव की बेटी ने सोशल मीडिया पर लिखा भावनात्मक पोस्ट, कहा – पापा की सलामती के लिए रखूंगी रोजे

- Sponsored -

जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी उनके सलामती के लिए नवरात्र के साथ रोजा भी रखेंगी। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक संदेश दिया है।

उन्होंने पिता के सेहत के लिए इस बार रोजा और चैती नवरात व्रत रखने की बात कही है। रोहिणी ने कहा है कि वह यह सब कुछ अपने पिता लालू प्रसाद यादव के जल्द स्वस्थ होने के लिए करेंगी।

विदित हो कि सजायाफ्ता पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव इन दिनों दिल्ली एम्स में अपना इलाज करा रहे हैं। विदेश में रह रही रोहिणी आचार्य ने ना सिर्फ अपने पिता के लिए अपनी भावनाएं जाहिर की है बल्कि इसके जरिए उन्होंने अपने पिता के विरोधियों पर भी निशाना साधा है।

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा है कि रमजान के साथ चैती नवरात्र भी है। मेरे अंदर इतनी हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं। मुझे किसी जहरीले परवरिश की नफरती सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव की 7 बेटियां और दो बेटे हैं। इनमें से बेटी मीसा और दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी राजनीति में सक्रिय हैं। रोहिणी लालू प्रसाद यादव की उन बेटियों में से एक है जो राजनीति में सक्रिय नहीं है। लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया के जरिए परिवार से जुड़े लगभग हर मामले पर अपनी राय सार्वजनिक करतीं रहीं हैं।

गौरतलब हो कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के एक मामले में सजायाफ्ता हैं और वह फिलहाल दिल्ली एम्स में इलाजरत हैं। लालू की हालत गंभीर है और इसलिए एक महीने से भी अधिक समय से उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दिल्ली में है।

लालू को सांस लेने में परेशानी, चेहरे में सूजन, फेफड़े में संक्रमण और निमोनिया की शिकायत के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...