Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

लाडो हेल्थ केयर & राज मेडिको के प्रोपराइटर से मांगा 5 लाख की रंगदारी

- Sponsored -

- Sponsored -

किरण कुमारी / उदाकिशुनगंज ,मधेपुरा/ उदाकिशुनगंज मुख्य बाजार स्थित लाडो हेल्थ केयर & राज मेडिको के प्रोपराइटर ललन कुमार यादव के मोबाइल पर फोन कर अपराधियों द्वारा 5 लाख रंगदारी टैक्स मांग करने का मामला प्रकाश में आया है ।रंगदारों ने राशि नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी भी दी है। मामले में ललन कुमार यादव ने उदाकिशुनगंज थाने में और मधेपुरा एसपी को आवेदन देकर शिकायत किया है।

विज्ञापन

विज्ञापन

दिए गए आवेदन में बताया है कि 15 मई शुक्रवार की संध्या 7:22 पर मेरे मोबाइल नंबर 9939218653 पर 9122164863 नंबर से फोन आया। फोन किसने किया यह मैं नहीं जान पाया 1 मिनट 11 सेकंड बातचीत के दरमियान उसने मेरे साथ गाली-गलौज करते हुए 5 लाख रुपये रंगदारी टैक्स का मांग किया। रंगदारी की राशि नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गई। मैं इस अनजान कॉल से धमकी मिलने पर पूरी तरह भयभीत हूं। बताया कि इससे पहले भी 9 मई के सुबह 9:30 बजे मेरे दवा दुकान राज मेडिको पर वीरेंद्र यादव, ललन यादव और मनु यादव सभी वार्ड नंबर 14 उदाकिशुनगंज निवासी एकमत होकर आया और गाली गलौज देना शुरू कर दिया। सभी लोग शराब का पूर्ण रूप से सेवन किए हुआ था। जब मैंने बाहर निकल कर देखा तो इन लोगों के मुंह से शराब पीने की बदबू आ रही थी।

वीरेंद्र यादव ने धमकी देते हुए कहा कि तुम बाहर से उदाकिशुनगंज आकर बसे हो तुम्हें और तुम्हारे परिवार के सदस्यों को जीने नहीं देंगे। वही ललन यादव और मनु यादव बोला कि तुम्हारा घर को हम लोग माचिस का डब्बा बना देंगे तथा बारूद का ढेर बना कर राख कर देंगे। इन सभी घटनाक्रम का वीडीओ सीसीटीवी फुटेज में कैद है। इनलोगो के इस खुली धमकी से मैं और मेरे परिवार के सदस्य काफी भयभीत हो गए हैं। इनलोगो के द्वारा किसी भी समय कहीं भी कभी भी मेरे और मेरे परिवार के सदस्यों के साथ कोई अनहोनी ना कर दे इसका भय सता रहा है। उन्होंने मामले में दोषियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई और अपने व अपने परिजनों के जानमाल की सुरक्षा का गुहार लगाया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...