Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कोसी टाइम्स इम्पेक्ट : विधायक जी के गाँव को कीचड़युक्त सड़क से मिलेगी निजात ,इस माह शुरू होगा निर्माण कार्य

- Sponsored -

- Sponsored -

उदाकिशुनगंज/मधेपुरा / उदाकिशुनगंज मुख्यालय अंतर्गत रविवार को दिन के करीब 2 बजे जदयु पार्टी के शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव डॉ रामसरण मेहता के नेतृत्व में जदयू कार्यकर्ताओं की टीम मधुबन पहुंची। उन्होंने मधुवन पहुँच कर एन एच 106 उदा चौक भाया गंगौरा, मधुवन होते हुए टिनटेंगा गाँव से गुजर कर उदाकिशुनगंज बिहारीगंज एसएच 91 पथ को जोडने वाली ग्रामीण कार्य विभाग की सङक में उदा से लेकर मधुवन तक 3 किमी जर्जर कीचड़युक्त सड़क का जायजा लिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस दौरान नेताओं ने मधुवन गाँव के गणमान्य, बुद्धिजीवी वर्ग और सङक किनारे बसे घने आबादी के लोगों से पूछताछ किया। तत्पश्चात जदयु पार्टी के शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव डॉ रामसरण मेहता ने अवकाश प्राप्त शिक्षक मेदिनी पासवान के निवास स्थान पर अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों के साथ प्रेस वार्ता कर बताया कि कोसी टाइम्स में प्रकाशित खबर को पढकर बिहारीगंज विधानसभा के कई जदयु के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेस कुमार को दूरभाष पर विधायक के गाँव मधुवन में लगातार कई वर्षों से पक्की सङक पर कीचड़ पसरने की सुचना दी है ।

वार्ता में उन्होंने बताया कि ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेस कुमार ने अधिकारियों को इस दिशा में ठोस आश्वासन दिया है कि इस महीने के अंत तक सङक निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा । मंत्री ने कहा कि सङक निर्माण कि स्वीकृति मिल चुकी है ,अधिकारियों की लापरवाही से निर्माण कार्य अधर में पङा है उसे अविलंब शुरु करवाया जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...