Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कटिहार : बिना मास्क खरीददारी कर रहे हैं लोग

- Sponsored -

कटिहार/ जिले के फलका प्रखंड में सरकार द्वारा जारी किए गए कोविड-19 के आदेश का असर नहीं दिख रहा है न ही आदेश का अनुपालन कराने में प्रशासनिक अधिकारी दिलचस्पी ले रहें हैं। यही कारण है कि फलका बाजार में शाम 6:00 बजे के बाद भी दुकानें खुल रही हैं। हालांकि जिला पदाधिकारी के आदेश पर फलका प्रशासन द्वारा साढ़े छह बजे बाजार पहुंच कर बंद कराया गया है। लेकिन कई जगहों पर आदेश की धज्जियां उड़ रही है और तो और कोरोना के बढ़े प्रकोप का लोगों पर कोई असर नही दिख रहा है।

फलका थानाध्यक्ष ने फोन पर बताया कि सोमवार से ही 6 बजे बन्द करने का नियम लागू हुआ है, दुकानदार को जागरूक किया जा रहा है। मंगलवार से सभी दुकानें शाम 6 बजे तक बंद हो जायेगी। नियम उलंघन करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

विज्ञापन

विज्ञापन

आलम यह है कि बाजार में भीड़-भाड़ वाले जगहों पर भी अधिकतर लोग बिना मास्क के ही घूम रहे हैं। वहीं प्रखंड में धड़ल्ले से कार्यक्रमों के आयोजन भी हो रहे हैं। प्रखंड के हथवाड़ा पंचायत में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित हुए। कई जनप्रतिनिधि व स्थानीय नेता भी टूर्नामेंट के उद्घाटन में शामिल रहे। इस दौरान कुछ ही लोगों के चेहरे पर ही मास्क दिखा जबकि सोशल डिस्टेंस मजाक बनकर रह गया।

डीएम का अपील-बेवजह घर से बाहर न निकलें : हालात को देखते हुए महामारी से निपटने के लिए सभी संभावित उपाय किए जा रहे हैं। बस जनता से अपील है कि बेवजह घर से वे बाहर नहीं निकलें। कोविड गाइडलाइन का पालन करें। सावधानी से रहने पर जल्द ही इस पर काबू पा लेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...