Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कटिहार : व्यवसाई सुनील बुबना पर अज्ञात बदमाशों ने चलाई गोली

- Sponsored -

प्रभात सिंह भारद्वाज/ कदवा, कटिहार/ जिले के थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनाली बाजार में सोमवार को बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी सुनील बुबना के कार्यालय में धराधर एक फायर कर घर व कार्यालय में लगे कांच को चकनाचूर कर दिया। कांच से व्यवसायी सुनील बुबना को हल्की चोट भी आई है। बताते चलें कि सुनील बुबना से अज्ञात अपराधियों ने फ़ोन पर एक करोड़ की रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी मामले को लेकर दिनांक 16 जुलाई को कदवा थाना में प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी।

विज्ञापन

विज्ञापन

कदवा थाना अध्यक्ष रंजय कुमार सिंह द्वारा श्री बुबना के घर पर एक होमगार्ड की तैनाती सुरक्षा के उद्देश्य से किया गया है। सुनील बुबना द्वारा थानाध्यक्ष से सुरक्षा की मांग की जा रही थी, परंतु सोमवार संध्या लगभग आठ बजे काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात अपराधी सुनील बुबना के कार्यालय पर गोली चला कर स्टेशन की ओर फरार हो गए। घटना की सूचना आनन-फानन में कदवा थाना अध्यक्ष व कटिहार एसपी विकास कुमार को दी गई। सूचना पर स्वयं कटिहार एसपी विकास कुमार, डीएसपी प्रेमनाथ राम, सलमारी ओपी अध्यक्ष सदाबुल हक, बलिया बेलौन थानाध्यक्ष राजकुमार चौधरी, प्राणपुर थाना अध्यक्ष सहित कुल चार थाने के पुलिस एवं दर्जनों की संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण कर रहे हैं।

वहीं घटना से पूरे सोनैली बाजार सहित आसपास के गांवों के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। वहीं इस घटना को लेकर व्यापारी वर्ग के लोग डरे सहमे हैं। कोई कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। क्योंकि सोनैली बाजार थाना क्षेत्र के व्यवसायियों का प्रमुख स्थल है। इस घटना को लेकर व्यपारी सुनील बुबना बाल-बाल बच गए। कदवा थाना क्षेत्र के सोनाली में लगातार गोलीकांड जैसी घटना को देखते हुए पूर्व जिला परिषद सदस्य इंद्रजीत सिंह, समाजसेवी नीरज साह, तनवीर रजा, सुमन सिंह आदि ने सोनैली क्षेत्र में ओपी खोलने व गश्ती वाहन को ज्यादा से ज्यादा क्षेत्र में चलाने की मांग की है।वहीं फिलहाल श्री बुबना की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, थानाध्यक्ष द्वारा तीन जवानों को स्थल पर रहने को निर्देशित किया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...