Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कटिहार : फीस जमा करने के बाद भी नहीं दिया रजिस्ट्रेशन कार्ड

- Sponsored -

- Sponsored -

कटिहार/सूर्य देव विधि महाविद्यालय के छात्रों का भविष्य अधर में लटका हुआ है। आपको बताते चलें कि ऑनलाइन अप्लाई करने के बाद एलएलबी पार्ट में छात्रों का नामांकन लिया गया था। सत्र 2019-20 के लिए लॉक डाउन से पहले नियमित वर्ग संचालन भी होता था। पूर्णिया यूनिवर्सिटी में रजिस्ट्रेशन के नाम पर जनवरी 2019 में छात्रों से फार्म जमा लिया गया परन्तु आजतक छात्रों का रजिस्ट्रेशन कार्ड नहीं मिल पाया है।

एसडी लॉ कॉलेज के छात्रों द्वारा जिलापदाधिकारी को दिया गया आवेदन
विज्ञापन

विज्ञापन

रजिस्ट्रेशन कार्ड नहीं आने से इनका रजिस्ट्रेशन अधर में अटक गया है। इस मामले को लेकर शुक्रवार को छात्रों ने महाविद्यालय के सेक्रेटरी एवं जिला पदाधिकारी कँवल तनुज से मिलकर मामले से अवगत कराया।
गौरतलब हो कि सूर्यदेव विधि महाविद्यालय के कर्मचारियों की लापरवाही से ही छात्रों का रजिस्ट्रेशन नहीं हो सका है।

पूर्णिया विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा आयोजित करने हेतु ऑनलाइन तिथि 8 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक फार्म भरने का समय दिया गया है। परीक्षा फॉर्म भरने के लिए रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है। लेकिन छात्रों को महाविद्यालय से रजिस्ट्रेशन कार्ड नहीं मिला है। पूर्णिया यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक पदाधिकारी ने बताया कि एसडी लॉ कॉलेज कटिहार सत्र 2019-20 के छात्रों का रजिस्ट्रेशन फॉर्म यूनिवर्सिटी नहीं पहुंचा है और किसी भी छात्र का रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है। उन्होंने कॉलेज प्रबंधन से जानकारी लेने की बात कही।

कॉलेज में शुल्क जमा करने के बाद भी एडमिशन होने के बाद भी स्टूडेंट अब तक पूर्णिया यूनिवर्सिटी में रजिस्ट्रेशन से वंचित हैं। रजिस्ट्रेशन कार्ड नहीं मिलने से छात्र मानसिक रूप से परेशान हो गए हैं। इस मामले की पड़ताल में पता चला है कि कॉलेज प्रशासन को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए कहा गया था कॉलेज कर्मियों की गलती से छात्र का भविष्य संकट में फंसा है। छात्रों ने जिलापदाधिकारी को आवेदन देकर फॉर्म भरवाने की गुजारिश की है।

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...