Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कटिहार : कोरोना को भगाने के लिए दीप जलाकर एकजुट हुए आमजन

नौ मिनट के लिए सबों ने बल्ब को रखा बन्द

- Sponsored -

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि

कटिहार

कटिहार जिले में लोगों ने दीप जलाए। कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में पूरा देश एक बार फिर एकजुट हो गया। इस महामारी के अंधकार को चुनौती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घर की चौखट या बालकनी में दीया, मोमबत्ती या मोबाइल टार्च से रौशनी करने की अपील की थी। इसे लोगों ने दीपावली उत्सव की तरह मनाया।

विज्ञापन

विज्ञापन

लोगों ने अपने घरों की सारी बत्तियां बंद कर दी और घरों में कुछ दीपक जलाए, जिसके बाद का नजारा बहुत ही ज्यादा मनमोहक दिखाई दिया। हर जगह दिए जलाने से दीपावली सा माहौल बन गया। हर घर रौशन हुआ, माेबाइल टार्च, मोमबत्तियां, दीये लेकर लोग घरों की छत, बालकनी में खड़े हो गए। जिले के फलका प्रखंड में युवाओं ने दीपोत्सव जश्न मनाया औऱ पटाखे भी फोड़े।

9 मिनट के लिए ऐसा लगा जैसे दीवाली मनाई जा रही हो। असल में, ये रौशनी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लोगों का अपार समर्थन है, जो प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी ने मांगा था। जिले के सभी क्षेत्रों में लोगों ने कोरोना के खिलाफ एकजुटता का परिचय दिया और दीपक से अपनी चौखट को रौशन किया। लोगों ने घरों के बाहर दीये और मोमबत्ती जलाकर ये संदेश दिया कि वो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...