Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कटिहार के मेयर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटे प्रशासनिक पदाधिकारी

- Sponsored -

कटिहार/ बिहार के कटिहार जिले में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है, यहां अपराधी बेखौफ हैं। उनके मन में अब कानून का डर बिल्कुल नहीं रहा। बीती रात अपराधियों ने मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी। मेयर के सीने में तीन गोलियां लगी। मेयर शिवराज की हत्या पर चिराग पासवान ने दुख जताते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार अज्ञात दो अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के संतोषी मंदिर चौक के पास इस वारदात को अंजाम दिया। मेयर शिवराज पासवान अपने घर ड्राइवर टोला से मोटरसाइकिल से संतोषी मंदिर जा रहे थे। उन्होंने अपने अंगरक्षक को भी साथ नहीं लिया था। इसी दौरान बाइक सवार दो से तीन अज्ञात अपराधियों ने उनके सीने में ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी। आनन-फानन में उन्हें कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। मेयर की हत्‍या के बाद से कटिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

घटना से बाद से इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।देर रात तक नगर थाना में जिला पदाधिकारी उदयन मिश्रा खुद कैंप करते हुए पीड़ित परिवारों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के वरीय अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं। श्री मिश्रा ने कहा कि निश्चित तौर पर यह कटिहार के लिए बेहद दुखद घटना है। वहीं इस मामले में लोजपा सांसद चिराग पासवान ने मृतक के परिजनों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने घटना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि “कटिहार के मेयर शिवराज पासवान जी की हत्या का समाचार सुनकर स्तब्ध हूं। 17 जुलाई 2021 को ‘आशीर्वाद यात्रा’ के दौरान उनसे कटिहार में मुलाकात हुई थी। वह बेहद ही सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। दुख की इस घड़ी में मैं उनके परिवार के साथ खड़ा हूं। यह घटना सुशासन के दावों की पोल खोलती है। प्रशासन से यह मांग करता हूं कि जल्द से जल्द दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...