Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर
- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कटिहार : हसनगंज में सामुदायिक शौचालय का किया गया उद्घाटन

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हसनगंज/कटिहार/ कटिहार जिले के हसनगंज प्रखंड स्थित रामपुर पंचायत वार्ड सख्या छह में बुधवार को सदर विधायक तारकिशोर प्रसाद, प्रमुख पिंकी देवी, मुखिया विजय साह आदि ने सामुदायिक शौचालय का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने सामुदायिक शौचालय स्वच्छता की चाभी निगरानी समिति को देकर उद्घाटन किया।
विधायक ने कहा कि गाँव के जिन घरों में शौचालय नहीं था अब ऐसे परिवारों को शौच जाने में होने वाली परेशानी को देखते हुये सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराया गया है। जेएसएस नवीन कुमार दास ने कहा कि शौचालय को साफ-सुथरा रखना सबकी जिम्मेदारी है। सुलभ शौचालय में महिला व पुरूष दोनों के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई है। ताकि गाँव के लोगों को परेशानी नहीं हो।
बीडीओ दीना मुर्मू ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत पंचायत के अलग-अलग स्थानों पर सामुदायिक शौचालय का निर्माण करवाया जा रहा है। लोगों की जिम्मेदारी बनती है कि वे इन का उपयोग करें व साफ-सुथरा रखने में सहयोग दें।
इस मौके पर समिति प्रतिनिधि सदानन्द तिर्की, समर महतों, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष मूकेश श्रीवास्तव, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि राजेश झा एवं स्थानीय महिला पुरूष आदि उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...