Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कटिहार : कोरोना संक्रमण रोकने के लिए रास्ते को अवरुद्ध किया

- Sponsored -

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@ कटिहार

 

विज्ञापन

विज्ञापन

बिहार में शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार नॉवेल कोरोना वायरस के 17 और मामले सामने आए हैं, इसके बाद राज्य में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 60 हो गई है। सिवान जिले में कोरोना के 29 मामले हैं, ये बिहार के एक जिले में सबसे ज्यादा मामले हैं। कटिहार जिले के फलका में लोगों ने इस बीमारी का प्रसार अपने यहां रोकने के लिये गांव की तरफ आने वाली सड़कों पर बैरीकेड लगाकर रास्ता बंद कर दिया है।
ग्रामीणों ने इलाके में बाहरी लोगों का प्रवेश रोकने के लिये सड़कों पर बांस और लकड़ियां डाल कर अस्थायी रूप से मार्ग अवरुद्ध कर दिया है। फलका वार्ड संख्या 8 के ग्रामीण चंदन कुमार, प्रभाष, लालबहादुर साह, रंजय गुप्ता, प्रेम पंकज ने कहा कि बंद के बावजूद बहुत से लोग हमारे वार्ड से होकर गुजर रहे हैं। अज्ञात वाहन भी इलाके में आ रहे थे। इसके मद्देनजर ग्रामीणों द्वारा सामूहिक रूप से फैसला लिया गया कि बाहरी लोगों का प्रवेश बंद किया जाए। ऐसे कदम से सामाजिक दूरी भी सुनिश्चित होगी और लोगों की अनावश्यक आवाजाही भी रुकेगी।
उन्होंने कहा कि ग्रामीणों से बाहर नहीं जाने और बंद का पालन करने को कहा गया है। फलका पुलिस भी सड़कों पर लोगों को अनावश्यक आवाजाही से मना कर रहे हैं। लोग भी सजग हो गए हैं और कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बेहद एहतियात बरत रहे हैं।
- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...