Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कटिहार : एएसआई की लापरवाही से दुष्कर्म पीड़िता को अब तक नही मिल पाया न्याय

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कटिहार/ जिले के फलका थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहाँ थाना क्षेत्र के राजधानी गांव निवासी एक युवक पर अपनी सगी भांजी के साथ बलात्कार के आरोप का मुकदमा दर्ज कराया गया है। फलका थाना क्षेत्र के एक गांव में मामा ने रिश्ते की मर्यादा को तार-तार करते हुए अपनी भांजी को ही हवस का शिकार बनाता रहा। अंतत: गर्भवती होने पर उसने पुलिस का दरवाजा खटखटाया।
जानकारी के मुताबिक महिला की शादी पुर्णिया जिले के एक गांव में हुई थी। पिछले 8 महीने से अपने मायके में रह रही थी। इसी बीच रिश्ते के मामा ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया और चुप रहने का धमकी दिया और कहा कि इस घटना के बारे में कहीं बोलेगी तो जान मार देंगें। पीड़िता लोक-लाज के भय से इस दर्द को सहती रही। गाँव मे इस मामले को लेकर पंचायत बैठी और आरोपी युवक पर दो लाख का जुर्माना लगाया गया।
घटना की जानकारी देते कटिहार एसडीपीओ अमरकांत झा
विज्ञापन

विज्ञापन

घटना को लेकर पीड़िता ने फलका थाना के एएसआई संजय सिंह को आवेदन दी थी। लेकिन संजय सिंह ने थानाध्यक्ष को मामले की जानकारी दिये बगैर ही लीपा-पोती कर दी। इस घटना से लोगों में आक्रोश भी है।
हमारे कोसी टाइम्स प्रतिनिधि जब राजधानी गांव पहुंचे तो वहाँ आरोपी के पिता ने मामले को पंचायत कर सुलझाने की बात बताई। पीड़िता द्वारा अब एएसआई  के डर से बार-बार बयान को बदला जा रहा है। गौरतलब हो की जब कटिहार एसडीपीओ अमरकांत झा फलका थाना पहुंचे तो आवेदन की कॉपी मिली।
मामले में पूछे जाने पर अमरकांत झा ने बताया कि आवेदन की कॉपी मिल गई है, एफआईआर दर्ज की जा रही है, दोषी पाए जाने पर एएसआई पर भी कार्रवाई की जायगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

ADVERTISMENT

ADVERTISMENT

Comments
Loading...