Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कटिहार : एनएच 31 समेली के समीप स्कॉर्पियो व ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत,तीन लोग गंभीर रूप से घायल

वैवाहिक कार्य से घर लौट रहे थे सभी परिवार के सदस्य

- Sponsored -

कटिहार से सुमन शर्मा की रिपोर्ट

कटिहार जिले के कुरसेला थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 समेली कबीर मठ के समीप ट्रक और स्कॉर्पियो में आमने-सामने में भीषण टक्कर हो गई। जहां सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार समेली प्रखंड क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 समेली कबीर मठ के समीप अनियंत्रित ट्रक ने स्कॉर्पियो को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जहां स्कॉर्पियो पूरी तरह सामने से छतिग्रस्त हो गए। वही परिवार के सभी सदस्य वाहन में फंस गए थे। स्थानीय ग्रामीणों व राहगीरों की मदद से किसी तरह स्कॉर्पियो से सभी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगों ने बताया कि मुंगेर से कटिहार की ओर लौट रही स्कार्पियो समेली कबीर मठ के पास एनएच 31 पर आ रही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत में स्कॉर्पियो पर सवार एक महिला समेत दो पुरुष बुरी तरह से घायल हो गए। जहां घायल 30 वर्षीय अंकित सिंह एवं उनकी पत्नी रूही प्रिया सहित मामा जो स्कॉर्पियो चालक वाहन चला रहे थे। कटिहार मनिहारी गोवा गाछी निवासी बताए जा रहे हैं। सभी मुंगेर से अपने सगे संबंधी के वैवाहिक समारोह को संपन्न कर वापस लौट रहे थे। घटना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया है।

स्थानीय निवासियों के द्वारा घटना की सूचना कुर्सेला पुलिस को दुरभाष पर दे दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्राथमिक उपचार के लिए भेजा। लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उधर ट्रक को जप्त करते हुए पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...